Bahraich Wolf Attack : मासूम को मुंह में दबोच के भाग निकला आदमखोर भेड़‍िया, पूरे झुंड के साथ किया हमला, बहराइच में एक और शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2410549

Bahraich Wolf Attack : मासूम को मुंह में दबोच के भाग निकला आदमखोर भेड़‍िया, पूरे झुंड के साथ किया हमला, बहराइच में एक और शिकार

Wolf Attacks in Bahraich : बहराइच के 50 से ज्‍यादा गांवों में पिछले एक सप्‍ताह से आदमखोर भेड़‍ियों का आतंक छाया है. हजारों की संख्‍या में ग्रामीण दहशत में रह रहे हैं. 

फाइल फोटो

राजीव शर्मा/बहराइच : बहराइच में आदमखोर भेड़‍ियों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात आदमखोर भेड़‍िये ने हरदी इलाके में एक तीन साल की मासूम बच्‍ची को नोंच कर मार डाला. वहीं, घर में सो रही एक बुजुर्ग महिला पर हमला बोल दिया. आदमखोर भेड़‍िया बुजुर्ग महिला को दबोच कर कुछ दूर तक घसीट ले गया. शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए. बुजुर्ग महिला को नजदीक के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए. वहीं, मासूम बच्‍ची की मौत से ग्रामीणों में दहशत है. 

सोते समय भेड़‍िये ने बनाया निशाना 
दरअसल, बहराइच के हरदी इलाके के खैरनिया टेपरा गांव में बीती रात को एक 65 वर्षीय महिला घर में सो रही थी. इस बीच आदमखोर भेड़‍िये ने उन पर हमला बोल दिया. भेड़‍िया महिला को दबोच कर कुछ दूर तक ले गया. यहां महिला को बुरी तरह नोंच डाला. शोर शराबा सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और इसकी जानकारी पुलिस प्रशासन को दी. वहीं, महिला को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 

देर रात एसपी गांव पहुंचे 
घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने सर्च अभियान चलाया. हालांकि, आदमखोर भेड़‍िये का कुछ पता नहीं चला. वहीं, घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है. देर रात एसपी ने हरदी इलाके का दौरा किया और ग्रामीणों से बातचीत की. मौके पर पुलिस की कई टीमें तैनात कर दी गई हैं. वहीं, भागते हुए भेड़‍िये का बाइक सवार ने वीडियो बना लिया. यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

एक दिन पहले भी मासूम और बुजुर्ग पर बोला था हमला 
बता दें कि इससे पहले आदमखोर भेड़‍िये ने एक मासूम बच्‍ची और एक बुजुर्ग पर हमला बोल दिया था. दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. बताया गया कि मासूम घर में सो रहा था. सोते हुए बच्‍चे को भेड़‍िया उठा ले गया था. वहीं, बुजुर्ग पर सुबह चार से पांच बजे के बीच आदमखोर भेड़‍िया पेशाब करते समय हमला बोल दिया था. दोनों को सीएचसी में भर्ती करागया है. 

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lakhimpur kheri Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Bahraich News: बहराइच में फिर भेड़ियों का हमला, ढाई साल के मासूम समेत दो हुए शिकार

Bahraich News: बहराइच का वो बदक़िस्मत गांव जहां भेड़िये के हमले में सात बच्चों की मौत, मासूम क्यों बन रहे निशाना
 

Trending news