'सुंदर लड़कों को देख आकर्षित होता हूं, लड़के से ही शादी करना चाहता था' लिख नाबालिग ने लगा ली फांसी

सूचना मिलते ही बिरधा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर उसी तलाशी लेनी शुरू की. तलाशी में मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया. 

'सुंदर लड़कों को देख आकर्षित होता हूं, लड़के से ही शादी करना चाहता था' लिख नाबालिग ने लगा ली फांसी
सांकेतिक तस्वीर

ललितपुर: यूपी के ललितपुर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपके भी होश उड़ जाएंगे. यहां के एक गांव में एक नाबालिग लड़के ने  आत्महत्या कर ली. वजह सामने आ रही है कि उसके घरवाले उसकी शादी की बात कर रहे थे, लेकिन वह किसी लड़की से शादी नहीं करना चाहता था. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है, जिसमें उसने लिखा था कि वह किसी लड़के से शादी करना चाहता था, लड़की से नहीं. लेकिन ऐसा हो नहीं सकता इसलिए वह जान दे रहा है. 

ये भी पढ़ें: BJP सांसद के बेटे ने साले से खुदपर चलवाई गोली, कहा- किसी को फंसाना है

रात 9.00 बजे सोने गया, सुबह नहीं आया बाहर
मामला  बिरधा चौकी के अंतर्गत एक गांव का है, जहां 17 साल का नाबालिग लड़का अपने पिता के साथ किराने की दुकान पर बैठता था. घरवाले लगातार उसकी  शादी की बात कर रहे थे और वह लगातार इसके लिए मना कर रहा था. बीते सोमवार भी वह पूरे दिन अपने पिता की दुकान पर बैठ काम करता रहा. फिर शाम को घर पहुंचा और खाना खाकर 9.00 बजे तक सोने चला गया.

ये भी पढ़ें: UP पंचायत चुनाव: देखें बिजनौर जिले की आरक्षण सूची, SC, OBC, महिलाओं के लिए इतने पद

सिलिंडर पर खड़े होकर लगाई थी फांसी
मंगलवार सुबह वह कमरे से बाहर नहीं आया, तो 7.00 बजे के करीब उसके पिता ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई. अनहोनी की आशंका में पिता और घरवालों ने दरवाजा तोड़ा, तो लड़के के शव को लटका पाया. उसने साड़ी से फांसी का फंदा थी बनाया और लटक कर जान दे दी थी. उसके पास एक सिलिंडर भी मिला, जो गिरा हुआ था. माना जा रहा है कि उसने सिलिंडर पर खड़े होकर ही फांसी लगाई होगी. 

ये भी पढ़ें: UP पंचायत चुनाव: जानें महाराजगंज में कहां और कितने पदों पर मिला आरक्षण

"सुंदर लड़कों को देखकर आकर्षित होता हूं"
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सूचना मिलते ही बिरधा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर उसकी तलाशी लेनी शुरू की. तलाशी में मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया. सुसाइड नोट में लिखा था कि वह किसी लड़की से शादी नहीं करना चाहता है. उसने नोट में लिखा कि वह एक सुंदर लड़का है और लड़के से ही शादी करना चाहता है. उसने यह भी लिखा कि वह एक ऐसा लड़का है कि लड़का तो है, लेकिन उसके लक्षण लड़कियों जैसे हैं. सुंदर लड़के देखकर वह आकर्षित होता है. लेकिन उसकी शादी लड़के से नहीं हो सकती इसलिए वह आत्महत्या कर रहा है. 

ये भी देखें: Video: सांसद बेटे के साले ने बताई असल वजह, क्यों चलाई थी जीजा पर गोली?

घरवालों को नहीं थी जानकारी
मृतक के ताऊ ने बताया कि उसने सुसाइड नोट में जो भी कुछ लिखा था, उसके बारे में किसी को जानकारी नहीं थी. मृतक दो भाइयों और एक बहन में सबसे बड़ा था और हमेशा छोटे भाई की शादी कराने को कहता था. ताऊ ने बताया कि नाबालिग के आत्महत्या करने से पूरा परिवार सदमे में है. 

WATCH LIVE TV