दलित युवक की इस गलती पर दबंगों पर कान काटने का आरोप, मुश्किल से दर्ज हुई FIR

पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर वैग ने कहा कि युवक की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दलित युवक की इस गलती पर दबंगों पर कान काटने का आरोप, मुश्किल से दर्ज हुई FIR
पीड़ित दलित युवक

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में दबंगों ने दलित युवक के साथ खेत में शौच करने पर लाठी डंडों से मारपीट की. साथ ही कुल्हाड़ी से उसका कान भी काट दिया. पीड़ित दलित युवक सुंदर अहिरवार का आरोप है कि वह दुर्गा पूजा के लिये 25 अक्टूबर को अपनी बहन के घर गांव चौबारा गया हुआ था.

यह भी पढ़ें - आयुष्मान कार्ड बनवाने के नाम पर मजदूरों से लगवाया अंगूठा, खातों से लाखों किए पार

जहां रात को जब वह शौच के लिये गांव के बाहर गया तो पीछे से कुछ गांव के दबंगो ने आकर खेत मे शौच करने को लेकर पहले लाठी डंडों से उसकी पिटाई शुरू कर दी और कुल्हाड़ी से उसका कान भी काट दिया.  पीड़ित का आरोप है कि जब उसने इसकी शिकायत पूराकला थाना पुलिस से की तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. साथ ही उसका मेडिकल न कराकर थाने से भगा दिया. 

यह भी पढ़ें - गाजियाबाद में शूटिंग करने आए थे आमिर, BJP विधायक ने कर दी पुलिस से शिकायत 

जिसके बाद बुधवार को वह शिकायत लेकर ललितपुर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा. मामले पर पुलिस अधीक्षक कैप्टन मिर्जा मंजर वैग ने कहा, "एक व्यक्ति आज कार्यालय में प्रस्तुत हुआ उसके कान पर चोट थी, उसने बताया कि गांव के अंदर कुछ लोगों उसके साथ मारपीट की. उसकी तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी."

WATCH LIVE TV

'