close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

यूपी में अगले 24 घंटे में हल्की बारिश के आसार, मॉनसून की धीमी रफ्तार ने बढ़ाई उमस

मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक, राज्य के कई और हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. शुरुआत में, राज्य के दक्षिणी जिलों में बारिश की गतिविधियां अधिक होंगी.

यूपी में अगले 24 घंटे में हल्की बारिश के आसार, मॉनसून की धीमी रफ्तार ने बढ़ाई उमस
मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में बादलों की आवाजाही बरकार रहेगी.

लखनऊ: मॉनसून की धीमी रफ्तार ने उत्तर प्रदेश में उमस भरी गर्मी को बढ़ा दिया है. राज्य के कई स्थानों में 24 घंटे में हल्की बारिश के आसार मौसम विभाग ने जताए हैं. शनिवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश में बादलों की आवाजाही बरकार रहेगी. 

मौसम विभाग का कहना है कि इससे उमस भरी गर्मी बढ़ेगी. कुछ क्षेत्रों में अगले 24 घंटे के अंदर हल्की बारिश होने की संभावना है. मौसम वैज्ञानिकों के मुताबिक, राज्य के कई और हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने की संभावना है. शुरुआत में, राज्य के दक्षिणी जिलों में बारिश की गतिविधियां अधिक होंगी. इसके बाद कई अन्य हिस्सों में गरज के साथ बारिश होने के आसार हैं.

लाइव टीवी देखें

आगरा का शनिवार को न्यूनतम तापमान 27 डिग्री, कानपुर का 27 डिग्री, फैजाबाद का 26 डिग्री, बहराइच का 26 डिग्री, बरेली का 26 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. वहीं, शुक्रवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 27.1 डिग्री सेल्सियस रहा, जबकि अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.