Krishna Janmashtami 2023 Live: बांके बिहारी मंदिर में श्रीकृ्ष्ण जन्मोत्सव का लाइव दर्शन यहां करें
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1859288

Krishna Janmashtami 2023 Live: बांके बिहारी मंदिर में श्रीकृ्ष्ण जन्मोत्सव का लाइव दर्शन यहां करें

देशभर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर धूम मची है. हर साल भाद्रपद महीने के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को जन्माष्टमी (Janmashtami Kab Hai) मनाई जाती है. धार्मिक मान्यता के अनुसार, इसी दिन भगवान श्रीकृष्ण (Lord Krishna) का जन्म हुआ था.

Janmashtami 2023
LIVE Blog

Krishna Janmashtami 2023 Puja Vidhi and Paran Time: देशभर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी को लेकर धूम मची है. हर साल भाद्रपद महीने के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को जन्माष्टमी (Janmashtami Kab Hai) मनाई जाती है. धार्मिक मान्यता के अनुसार, इसी दिन भगवान श्रीकृष्ण (Lord Krishna) का जन्म हुआ था. इस बार जन्माष्टमी 6 और 7 सिंतबर को मनाई जा रही हैं. 

08 September 2023
00:10 AM

ज्ञानवापी को लेकर कल होगी सुनवाई 
ज्ञानवापी में जारी ASI सर्वे की प्रक्रिया को बढ़ाने के लिए कल वाराणसी की जिला जज की अदालत में सुनवाई होगी। ASI की टीम ने सर्वे को बढ़ाने के लिए 8 हफ्ते का वक्त मांगा है

00:03 AM

आज आएंगे बागेश्‍वर और घोसी उपचुनाव के नजीते 

बागेश्‍वर और घोसी उपचुनाव के नतीजे आज यानी शुक्रवार दोपहर तक आ जाएंगे. सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो जाएगी. दोनों विधानसभा में पांच सितंबर को वोटिंग हुई थी. 

23:28 PM

Banke Bihari Mandir Live Darshan 

अगर आप भी किसी कारणवश श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर वृंदावन नहीं जा पाए हैं, तो घर बैठे बांके बिहारी के दर्शन और आरती ऑनलाइन कर सकेंगे. इसके साथ ही जन्मोत्सव का पूरा कार्यक्रम देख सकेंगे. 

 

 

23:27 PM

गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आज पहुंचें गोरखपुर गोरखनाथ मंदिर स्थित जन्माष्टमी उत्सव में शामिल होकर कल सुबह 11 बजे निकल जाएंगे मथुरा

23:19 PM

Krishna Janmashtami 2023 Live: बांके बिहारी मंदिर में श्रीकृ्ष्ण जन्मोत्सव का लाइव दर्शन यहां करें

 

 

19:46 PM

Bareily News: जन्माष्टमी के जुलूस की गाड़ी हाईटेंशन की चपेट में आई

कृष्ण जन्माष्टमी के जुलूस में डीजे लदी गाड़ी एचटी लाईन की चपेट में आने से चार झुलसे. बरेली कृष्ण जन्माष्टमी पालकी के जुलूस में डीजे के साथ चल रहे चार युवा एचटी लाइन की चपेट में आने से बुरी तरह झुलसे. इसमेंअलीगंज के अर्पित गुप्ता उज्जवल गुप्ता एवं व बिसारतगंज का बजरंग दल का कार्यकर्ता एवं एक डीजे कार्यकर्ता भी शामिल है.

19:20 PM

सनातन को कोई मिटा नहीं सकता- सीएम योगी

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर रिजर्व पुलिस लाइन लखनऊ परिसर में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सम्मिलित हुए. उन्होंने हिन्दू धर्म पर हमला करने वालों को चुनौती देते हुए कहा, रावण का अहंकार भी सनातन धर्म को नहीं मिटा सका. औरंगजेब का अत्याचार भी उसे खत्म नहीं कर सका. 

18:16 PM

सोनिया गांधी रायबरेली से लड़ेंगी-अजय राय

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा, सोनिया गांधी रायबरेली से सांसद हैं इसलिए वह रायबरेली से ही चुनाव लड़ेंगी.कांग्रेस पार्टी यूपी की सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है.यह पार्टी हाई कमान को तय करना है कि कितनी सीटों पर प्रत्याशी उतारना है.

17:41 PM

Kedarnath Janmashtami: केदारनाथ में भव्य तरीके से मनी जन्माष्टमी

धूमधाम से मनाया गया केदारनाथ धाम में श्री कृष्णजन्माष्टमी का त्योहार. पूरे देश में धूमधाम से श्री कृष्णजन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जा रहा है. वही विश्व प्रसिद्ध केदारनाथ धाम में श्री कृष्णजन्माष्टमी त्यौहार के अवसर पर केदारनाथ मंदिर में भक्तों में उत्साह देखने को मिल रहा है

 

17:38 PM

Ayodhya ki Janmashtami: अयोध्या की जन्माष्टमी, रामलला का दरबार भी सजा

अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में भव्यता के साथ मनाया जा रहा श्री कृष्ण जन्मोत्सव. फूलों से सजाया गया रामलला का दरबार. रात 12 बजे 1 घण्टे के लिए खुलेगा अस्थाई राम मंदिर. कड़ी सुरक्षा के बीच मनाया जाएगा श्री कृष्ण जन्मोत्सव.डेढ़ कुटल पंजीरी, एक कुंतल पंचामृत और फल, मीठा का लगेगा भोग. अस्थायी राम मंदिर का वीडियो किया गया जारी. राम नगरी अयोध्या में भी श्री कृष्ण जन्माष्टमी की धूम.

 

17:36 PM

श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर गौ पूजा

बागपत में श्री कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर डीएम ने किया गौ पूजन. नगर पंचायत टटीरी की अस्थायी गौशाला में पहुंचकर किया गौ पूजन.लोगों से गौ माता की सेवा करने की अपील भी की.

15:30 PM

किसान पर आदमखोर तेंदुए ने किया हमला 
बिजनौर-खेतो पर काम कर रहे किसान पर आदमखोर गुलदार ने किया हमला. आदमखोर गुलदार से भीड़ गया बहादुर किसान. काफी देर तक गुलदार से लड़ता रहा किसान. किसान के साहस के सामने गुलदार ने टेके घुटने. थाना मण्डावर के केवलपुर गांव का मामला.

 

15:19 PM
होटल में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप
बदायूं : यूपी के बदायूं के होटल में नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. शहर के माया होटल में अपनी जल शक्ति मिशन टीम के साथ ठहरी हुई थी नाबालिग. होटल स्टाफ पर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप. होटल के मैनेजर पर होटल में सेक्स रैकेट चलाने का भी लगाया आरोप. होटल संचालक पर बंधक बनाने और धमकाने का भी आरोप. मौके पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के होटल माया का है पूरा मामला
14:31 PM

केजीएमयू में डॉक्टरों और कर्मचारियों को लगानी होगी बायोमैट्रिक हाजिरी

लखनऊ: केजीएमयू के कर्मचारी अब डयूटी में लापरवाही नहीं कर पाएंगे. केजीएमयू में डॉक्टर और कर्मचारियों को बायोमेट्रिक हाजिरी लगानी होगी. 30 अगस्त को केजीएमयू प्रशासन ने सुबह-शाम अटेंडेंस लगाने का आदेश दिया था. केजीएमयू के कर्मचारी बायोमेट्रिक हाजिरी लगाने में कतरा रहे हैं. अब दोनों समय बायोमेट्रिक हाजिरी न लगाने वाले कर्मचारियों का वेतन कटेगा. बायोमेट्रिक हाजिरी नहीं लगाई तो तनख्वाह कटेगी. 

14:14 PM

21 सितंबर से ग्रेटर नोएडा में इंटरनेशनल ट्रेड शो की शुरुआत

लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के बाद योगी सरकार ग्रेटर नोएडा में इंटरनेशनल ट्रेड शो कराने जा रही है. ट्रेड शो के माध्यम से यूपी के उत्पादों को वैश्विक पहचान दिलाई जाएगी. यूपी के 17 विभागों के स्टॉल इंटरनेशनल ट्रेड शो में लगाए जाएंगे. 21 से 25 सितंबर के बीच ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर में इंटरनेशनल ट्रेड शो का आयोजन होगा. 21 सितंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू इंटरनेशनल ट्रेड शो का शुभारंभ करेंगी. 

14:10 PM

चंद्रशेखर रावण पहुंचे अयोध्या

चंद्रशेखर रावण आज संविधान बचाओ देश बचाओ यात्रा में शामिल होने के दौरान सिद्धार्थ नगर जाने के दौरान अयोध्या पहुंचे थे. यहां सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान चंद्रशेखर रावण ने प्रदेश और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा उत्तर प्रदेश में भाजपा के विजय रथ को रोकने का काम करेगें.

14:05 PM

अयोध्या के संत परमहंस आचार्य पर मदुरै में केस दर्ज

13:35 PM

रुबी आसिफ खान ने मनाया जन्माष्टमी का त्योहार

13:11 PM

आजमगढ़: ट्रेलर और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर, एक की मौत, 15 यात्री घायल
आजमगढ़: प्रयागराज से गोरखपुर जा रही रोडवेज की बस को देर रात विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मारी. इस टक्कर से बस के परखच्चे उड़ गए. देर रात हुई इस भीषण दुर्घटना से चीख पुकार मच गई. आस-पास के लोगों ने इस मामले की सूचना देर रात ही पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियों से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया गया. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति जिले के कंधरापुर क्षेत्र का रहने वाला जितेन्द्र यादव की मौत हो गई. जबकि 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इस घटना को लेकर बरदह थाने की पुलिस को अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस के अनुसार शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. 

12:21 PM

मुंबई से दही हांडी उत्सव

12:17 PM

जमुना कृष्ण धाम के शिलान्यास कार्यक्रम में सीएम धामी

11:35 AM

मथुरा में जन्माष्टमी की धूम

11:17 AM

Krishan Janmashtami Live: काशी में हुआ लड्डू गोपाल का जन्म
कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर भोले की नगरी काशी भी अलग अंदाज में दिख रही है. श्री काशी विश्वनाथ धाम से लेकर शहर के सभी मंदिरों में जन्मोत्सव का उल्लास है. काशी विश्वनाथ धाम परिसर में बुधवार को कृष्ण जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया. नंदलाल की प्रतिमा को परिसर में विराजमान कर, गंगाजल से स्नान कराया गया. इसके बाद नूतन वस्त्र धारण कराया गया. तुलसी, गुलाब, टेंगरी की मालाओं से शृंगार किया गया. मध्यरात्रि लग्नानुसार लड्डू गोपाल का जन्म कराया गया. इसके बाद महाआरती की गई.  

11:14 AM

Krishan Janmashtami Live: उत्तराखंड: कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बद्रीनाथ मंदिर को सजाया गया।

 

11:14 AM

Krishan Janmashtami Live: उत्तराखंड: कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बद्रीनाथ मंदिर को सजाया गया।

 

11:12 AM

Krishan Janmashtami Live: ब्रज में कान्हा के जन्मोत्सव की तैयारियां पूरी 
ब्रज में आज कान्हा कंस के कारागार में जन्म लेंगे. इसे लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर कई कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं. मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर समेत सभी मंदिरों को रंग बिरंगी लाइटों और फूलों से सजाया गया है. श्रद्धालु भोर से ही मंदिरों में पूजा अर्चना के लिए जुट रहे हैं.

 

10:44 AM

Sambhal News: संभल- सात साल की बच्ची के साथ रेप
यूपी के संभल में किरायेदार की 7 साल की बेटी के साथ नाबालिग किशोर ने रेप किया. पीड़ित बच्ची की चीख पुकार के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.  रेप पीड़ित नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर फरार आरोपी को गिरफ्तार किया. ये मामला नखासा थाना क्षेत्र का है.

 

10:34 AM

Uttaralhand News: विधानसभा सत्र की कारवाई स्थगित 
विधानसभा सत्र की कारवाई शुक्रवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित हो गई है.  सदन की कारवाई को लेकर नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने मीडिया से बात करते हुए कहा की सरकार बेरोजगारों पर बुलडोजर चलाने का काम कर रही है उनके रोजगार को छीनने का काम कर रही है.  सरकार पूरी तरह संवेदनहीन हो चुकी है. इससे अच्छा होता कि राज्य सरकार इन सभी लोगों के लिए एक अध्यादेश लेकर आई और उसके लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जाता.

10:31 AM

Krishan Janmashtami Live: देव भूमि में जन्माष्टमी की धूम

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई दी है.

 

10:30 AM

Krishan Janmashtami Live: जन्माष्टमी के अवसर सीएम योगी ने दी बधाई

जय कन्हैया लाल की!

पावन पर्व 'श्रीकृष्ण जन्माष्टमी' की प्रदेश वासियों एवं श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

कृपासिंधु, योगेश्वर भगवान श्रीकृष्ण संपूर्ण सृष्टि का कल्याण करें।

10:27 AM

Krishan Janmashtami Live: उत्तर प्रदेश: जन्माष्टमी के अवसर पर मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर में मंगला आरती हुई।

10:27 AM

Krishan Janmashtami Live: उत्तर प्रदेश: जन्माष्टमी के अवसर पर मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर में मंगला आरती हुई।

10:19 AM

Krishan Janmashtami Live: उत्तर प्रदेश: श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर मथुरा में मंदिरों को रंग बिरंगी लाइटों और फूलों से सजाया गया. श्रद्धालुओं ने मंदिरों में पूजा अर्चना की.

10:11 AM

UP News Live:  संभल-चंदोसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर हादसा
उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में चंदोसी रेलवे स्टेशन के प्लेट फार्म पर हादसा सामने आया है. चंदोसी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर ट्रेन के इंतजार में बैठे लोगों पर बेंच के ऊपर बनाया गया यात्रीशेड अचानक भर भरा कर गिर गया.यात्रीशेड के नीचे बैठे 2 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए जबकि कई लोग बाल बाल बच गए.  यात्रीशेड गिरने से प्लेटफार्म पर अफरा तफरी फैल गई. मौके पर पहुंचे जी आर पी कर्मियों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए चंदोसी सी एच सी में भर्ती कराया है. 

 

10:07 AM

UP News Live:  श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन हुआ लखनऊ
राजधानी लखनऊ के इस्कॉन टेंपल में भगवान श्रीकृष्ण के जन्मदिन को लेकर भक्तों में अद्भुत ऊर्जा और भक्ति का माहौल है. मंदिर में सुबह से ही कृष्ण भक्तों का तांता लगा हुआ है. भजन कीर्तन हो रहा है. महिलाएं, बच्चे और बुजुर्गों के साथ ही युवा श्रीकृष्ण की भक्ति से सराबोर हैं. कोई झूम रहा है.. कोई गा रहा है.. कोई तालियां बजा रहा है तो कोई साधना में लीन है. सभी को प्रभु श्रीकृष्ण के प्राकट्योत्सव का इंतजार है.. 

 

09:55 AM

UP News Live: डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज 
बरेली में शराब के नशे में डाक्टरों का उत्पात कर बवाल करने का मामला सामने आया है. मौके पर पहुँचे पुलिसकर्मियों को भी पीटा और वर्दी भी फाड़ दी.  वहीं भीड़ ने डॉक्टरों की धुनाई भी कर दी.  पुलिस ने जिला अस्पताल के संविदा कर्मी डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज कर तीन डॉक्टरों को पकड़ लिया है.

09:39 AM
Prayagraj News: प्रयागराज में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय 
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय आज प्रयागराज आएंगे. भारत जोड़ो यात्रा की वर्षगांठ पर आनंद भवन पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. राज्यसभा में उपनेता सदन प्रमोद तिवारी भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे. शाम पांच बजे आयोजित होगा कार्यक्रम.
09:32 AM
Prayagraj News: प्रयागराज इलाहाबाद हाईकोर्ट से जुड़ी बड़ी ख़बर
बयान दर्ज कराने थाने गई महिला के साथ एसएचओ ने किया गलत व्यवहार. महिला के साथ गए बुजुर्ग की पिटाई का भी एसएचओ पर आरोप है. पीड़िता ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर न्याय की गुहार लगाई है. कोर्ट ने मामले में एसएचओ के खिलाफ एसपी सुल्तानपुर को जांच सौंपी. संबंधित थाने के सीसीटीवी फुटेज को पेश करने का हाईकोर्ट ने दिया निर्देश. सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाने से संबंधित है मामला.  एसएचओ के दुर्व्योहार की वीडियो रिकॉर्डिंग पीड़िता ने कोर्ट के सामने पेश किया है, 26 सितंबर को मामले में होगी अगली सुनवाई.
09:30 AM

Ayodhya News: सरयू नदी में क्रूज का संचालन 
8 सितंबर को शाम 5:00 बजे अयोध्या के सरयू नदी में पहली बार क्रूज के संचालन का कार्य आरंभ होगा. इस दौरान उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री सहित तमाम अतिथि मौजूद होंगे. 

09:29 AM
अखिलेश यादव की टेंशन बढ़ी! 
UP Politics: समाजवादी पार्टी से नाराज नेताओं ने अपना एक अलग मोर्चा बना लिया है, जिसका नाम स्वाभिमान समाजवादी मोर्चा रखा गया है. इसकी शुरुआत 10 सितंबर को लखनऊ से होगी. पार्टी से नाराज चल रहे नेताओं को गोलबंद करने की तैयारी है. बागी नेताओं का कहना है कि इसके बैनर तले सपा से बागी और नाराज नेताओं को इस मंच में जोड़ा जाएगा.
09:24 AM

Kashi News: भगवान श्रीकृष्ण के अवतार की छटा से काशी में अद्भुत छटा बिखरी 
श्री काशी विश्वनाथ धाम से लेकर शहर के सभी मंदिरों में जन्मोत्सव का उल्लास है. काशी विश्वनाथ धाम परिसर स्थित कृष्ण जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया. नंदलाल की प्रतिमा को परिसर में विराजमान कर, गंगाजल से स्नान कराकर नूतन वस्त्र धारण कराया गया तुलसी, गुलाब, टेंगरी की मालाओं से विश्वनाथ धाम का शृंगार किया गया मध्यरात्रि लग्नानुसार लड्डू गोपाल का जन्म कराया गया तत्पश्चात भव्य श्रृंगार कर महाआरती की गई.

 

09:20 AM

Mathura News: मथुरा-श्रीकृष्ण जन्मभूमि की मंगला आरती
आज कंस के कारागार में जन्म लेंगे कान्हा. कंस के प्रतीकात्मक कारागार की तस्वीरें आई सामने. शाही ईदगाह की ओर  गर्भगृह बनाया है. भक्तों ने दर्शन कर पुण्य लाभ कमाया. ब्रज में कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं.

09:05 AM

Ayodhya News: अयोध्या में झील के सामने बनेंगे शानदार इको रिजॉर्ट्स
अयोध्या: अयोध्या पहुंचने वाले श्रद्धालु जल्दी ही झील के सामने इको रिजॉर्ट्स में रह पाएंगे और यहां के नजारे का लुत्फ उठा पाएंगे. जिला मुख्यालय से करीब-करीब बीस किलोमीटर की दूरी पर स्थिति सोहावल तहसील के समदा झील के सामने रिजॉर्ट्स बनाया जा रहा है. यहा समदा झील 67 हेक्टेयर में फैला हुआ है. इस इको रिजॉर्ट्स को अयोध्या विकास प्राधिकरण द्वारा विकसित किया जा रहा है और इसका टेंडर प्रयागराज की एक कंपनी को दिया गया है. जल्द ही इसे लेकर काम भी शुरू कर दिया जाएगा.

08:25 AM

Ayodhya News: सरयू नदी में पहली बार क्रूज का संचालन
अयोध्या: 8 सितंबर को शाम 5:00 बजे अयोध्या के सरयू नदी में पहली बार क्रूज के संचालन का कार्य आरंभ होगा. इस दौरान उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री सहित तमाम अतिथि मौजूद होंगे. 

07:56 AM

Prayagraj News: सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव को इलाहाबाद हाईकोर्ट से झटका
मोहम्मद गुफरान / प्रयागराज: आजमगढ़ के फूलपुर पवई से समाजवादी पार्टी के के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है. जहरीली शराब से हुई मौत मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सपा के बाहुबली विधायक रमाकांत यादव को जमानत देने से इनकार कर दिया है. कोर्ट ने कहा है कि अपराध बेहद गंभीर प्रवृति का है. ऐसे में याची को जमानत नहीं दिया जा सकता है. 

07:32 AM

Barabanki News: DCM में पीछे से जा घुसी तेज रफ्तार बस, दो की मौके पर मौत
बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले में एक बुधवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां सवारियों से भरी एक तेज रफ्तार बस सरिया लदी डीसीएम में पीछे से जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के परखच्चे उड़ गए.  डीसीएम पर लदी सरिया बस का शीशा तोड़कर काफी अंदर तक घुस गई, जिसकी चपेट में आकर एक कंडक्टर समेत दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

07:11 AM

Dehradun News: कांग्रेस पार्टी आज करेगी कार्यक्रम
देहरादून: भारत जोड़ो यात्रा के 1 साल पूरा होने पर कांग्रेस पार्टी आज करेगी कार्यक्रम. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पार्टी आज शाम को निकलेगी भारत जोड़ो यात्रा. 5:00 बजे से 7:00 बजे तक जिला मुख्यालय में कार्यक्रम का होगा आयोजन. देहरादून में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव कार्यक्रम में करेंगे शिरकत. देहरादून में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से शहीद स्थल तक निकल जाएगी यात्रा.

07:11 AM

Shri Krishna Janmashtami: मथुरा में इस बार चंद्रयान-3 थीम पर मनेगा जन्मोत्सव
मथुरा:
तीर्थनगरी मथुरा में हर बार की तरह इस बार भी बड़े ही धूमधाम से जन्माष्टमी मनाने की तैयारी है. जन-जन के आराध्य श्रीकृष्ण का 5250वां जन्मोत्सव मनाया जाना है जिसे लेकर इस बार मथुरा के श्रीकृष्ण जन्मस्थान में बहुत ही भव्य तैयारी की गई है. श्रीकृष्ण जन्मस्थान को चंद्रयान-3 थीम पर सजाने की तैयारी है. जन्म होते ही लल्ला को उनके भक्त प्रज्ञान-प्रभास पोशाक में देख पाएंगे. 

Trending news