यूपी में दंगाइयों उल्टा कर मिर्च का छौंका लगा देते है, सहारनपुर में चुनावी मंच से योगी का तीखा प्रहार
Advertisement

यूपी में दंगाइयों उल्टा कर मिर्च का छौंका लगा देते है, सहारनपुर में चुनावी मंच से योगी का तीखा प्रहार

lok sabha elections 2024: सहारनपुर में सीएम योगी ने विपक्ष को आढ़े हाथों लिया है. विपक्ष पर प्रहार करते हुए योगी ने कहा  कांग्रेस, सपा, बसपा सभी एक थाली के चट्टे बट्टे हैं.

 

Saharanpur News

Saharanpur News: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारकों की में शामिल यूपी के सीएम आज सहारनपुर के दौरे पर रहे. सीएम ने यहां पर एक विशाल जनसभा को संबोधित किया है. सीएम योगी यहां भाजपा प्रत्याशी राघव लखन पाल के समर्थन में महौल बनाने गए थे. सीएम योगी ने मंच से विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है.  सीएम योगी ने कहा कि उनकी सरकार में दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर मिर्च का छौंका लगा दिया जाता है. कांग्रेस, सपा, बसपा सभी एक थाली के चट्टे बट्टे हैं. "...कांग्रेस ने  देश के गरीबों को भूखा मरने के लिए छोड़ दिया था.

सीएम योगी ने कहा सहानपुर में पहले दंगे होते थे, कर्फ्यू लगते थे, लेकिन अब यहां पर कावड़ यात्राएं निकलती है. जातिवादी राजनीति करने वालो ने सहारनपुर को मजहबी उन्माद का केंद्र बनाना चाहते हैं। जिनकी गर्मी शांत कर दी, अब उन्हें फिर से मौका न दें. सीएम योगी ने मुजफरनगर, सहारनपुर दंगा और कैराना पलायन का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि सहारनपुर विकास की धारा के साथ जुड़कर विकसित भारत के सपने को पूरा कर रहा है. दिल्ली से देहरादून के बीच ग्रीन एक्सपेसवे बन रहा है. इस विकास की गति को जारी रखना है. सहारनपुर पर मां गंगा और यमुना की कृपा है. यहां का किसान और हस्तशिल्प और कारीगरी दूर तक मशहूर है.

सपा, बसपा और कांग्रेस के शासन में यहां का किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो गया था. नौजवान पलायन करने को मजबूर हो गया था, बेटियां सुरक्षित नहीं थीं। व्यापारी सुरक्षित नहीं था. सीएम योगी ने कहा कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त करके आतंकवाद को खत्म करने का काम पीएम मोदी ने किया है. विपक्षी दंगा, कर्फ्यू किसानों की आत्महत्या नहीं रोक सकते हैं. इनको सिर पर ढोकर आप क्यूं देश के लिए बोझा ढोहना चाहते हैं.

 

Trending news