क्या भाव चल रहा है मंडी में ...कंगना रनौत को लेकर सुप्रिया श्रीनेत किया भद्दा पोस्ट, फिर बाद में किया ये काम
Advertisement

क्या भाव चल रहा है मंडी में ...कंगना रनौत को लेकर सुप्रिया श्रीनेत किया भद्दा पोस्ट, फिर बाद में किया ये काम

Loksabha Election 2024: कांग्रेस प्रवक्ता नेता सुप्रिया श्रीनेत को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हिमाचल मंडी से भाजपा लोकसभा 2024 उम्मीदवार  कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा भारी.  उनके द्वारा बाद में इस पोस्ट कर दिया गया है लेकिन तब तक स्क्रीनशॉट लिए जा चुके थे. आगे जानें बीजेपी इस पोस्ट को लेकर कांग्रेस से क्या मांग कर रही है?....

 

Loksabha Election 2024

Kangana Ranaut And Supriya Shrinet Fight: कंगना रनौत को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपना उम्मीदवार चुना और टिकट दिया, जिसके बाद से एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में हैं. कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर विवादित पोस्ट करते हुए उन्हे एक बार फिर चर्चाओं में ला दिया है. हालांकि सुप्रिया के द्वारा इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है. लेकिन इस पोस्ट पर जमकर विवाद हो रहा है. 

क्या था सुप्रिया श्रीनेत की पोस्ट में
कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आज 25 मार्च सोमवार के दिन कंगना रनौत को मंडी सीट से टिकट मिलने को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किया. सुप्रिया ने सोशल मीडिया पर कंगना की तस्वीर लगाकर लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? सुप्रिया ने यह पोस्ट पर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने वो पोस्ट हटा ली. बीजेपी ने इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला.दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस से इस पोस्ट को लेकर सवाल पूछा है. 

ये खबर भी पढ़ें- Ghaziabad Loksabha Seat 2024: पहले सेनाध्यक्ष अब पूर्व वायुसेना प्रमुख, गाजियाबाद सीट से नए प्रयोग की तैयारी में बीजेपी!

कंगना ने दिया जवाब
अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सुप्रिया श्रीनेत को आड़े हाथ लिया है. अभिनेत्री ने लिखा- एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है, क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक. हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए... हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है.

सुप्रिया ने दी सफाई
सुप्रिया श्रीनेत ने एक्स पर सफाई देते हुए लिखा, "किसी ऐसे व्यक्ति ने जो मेरे मेटा अकाउंट्स (फेसबुक और इंस्टा) तक पहुंच प्राप्त कर ली थी, उसने एक पूरी तरह से घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी थी, जिसे हटा दिया गया है. जो कोई मुझे जानता है वो ये जानता होगा कि मैं एक महिला के लिए कभी ऐसा नहीं कहूंगी. हालांकि, मुझे अभी पता चला है कि ट्विटर पर मेरे नाम का गलत इस्तेमाल करने वाला एक पैरोडी अकाउंट चलाया जा रहा है (@Supriyaparody) जिसने पूरी गड़बड़ी शुरू की, और इसकी सूचना दी जा रही है."

Trending news