Aligarh News: बदमाशों ने फोन कॉल पर मिलनें को बुलाकर युवक को मारी गोली, शव मिलने से क्षेत्र में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2443499

Aligarh News: बदमाशों ने फोन कॉल पर मिलनें को बुलाकर युवक को मारी गोली, शव मिलने से क्षेत्र में मचा कोहराम

UP News: अलीगढ़ में एक युवक की सोमवार को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने युवक को पहले घर से फोन कर बाहर बुलाया और दूर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया.

 UP News

Aligarh Murder: अलीगढ़ में एक युवक की सोमवार को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने युवक को पहले घर से फोन कर बाहर बुलाया और दूर ले जाकर वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी जब मृत युवक के परिवार के लोगों को हुई तो घर और पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल छा गया.

दरअसल यह घटना देहलीगेट थाना क्षेत्र के गोविंद नगर गुरूद्वारे वाली गली के रहने वाले मनिंदर सिंह ने बताया कि उसके छोटे भाई अविनाश को सुबह पांच बजे घर से फोन कर बुलाया गया था. जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया, तो परिवारीजनों को चिंता हुई. इसी बीच सूचना मिली कि अविनाश घायल अवस्था में लोधा थाना के रेडियन्ट स्टार स्कूल के पास पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही परिवारीजन मौके पर पहुंच गये और वहां जाकर देखा, तो अविनाश मृत पड़ा हुआ था. घटनास्थल पर पुलिस भी मौजूद थी. अविनाश के सिर में गोली लगी हुई थी. मृतक के भाई मनिंदर सिंह ने बताया कि अविनाश की हत्या किसने और क्यों की है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है और मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

 

 

Trending news