close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

खून से लथपथ भाई-बहन ने मदद के लिए पुलिस को बुलाया, तो सिपाही बोला- 'थाने में जाकर पहले FIR कराओ'

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कार्रवाई करते हुए महिगवां चौकी पर तैनात बागपत जिला के 2016 बैच के कांस्टेबल राहुल को अमानवीय तरीके से पेश आने पर लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, पिटाई करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

खून से लथपथ भाई-बहन ने मदद के लिए पुलिस को बुलाया, तो सिपाही बोला- 'थाने में जाकर पहले FIR कराओ'
इस दौरान पीड़ित लड़की की ज़्यादा खून बहने से हालात गंभीर हो गई. हालांकि, बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया .

लखनऊ: लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र के नरौसा गांव में मंगलवार रात बच्चों के खेलने को लेकर दो पक्षों में लड़ाई हो गई. एक पक्ष ने शाहरुख और शबनम नाम के भाई बहनों की पिटाई कर दी, जिसमें दोनों घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, घायलों ने डायल 100 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी. पुलिस पर आरोप है कि मौके पर पहुंचे सिपाही ने घायल भाई बहन को अस्पताल पहुंचाने के बजाय नसीहत दी कि पहले वो जाकर मेडिकल कराएं. इस दौरान पीड़ित लड़की की ज़्यादा खून बहने से हालात गंभीर हो गई. 

हालांकि, बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पीड़िता की हालत सामान्य है. इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कार्रवाई करते हुए महिगवां चौकी पर तैनात बागपत जिला के 2016 बैच के कांस्टेबल राहुल को अमानवीय तरीके से पेश आने पर लाइन हाजिर कर दिया है. वहीं, पिटाई करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना इटौंजा की घटना को तत्काल संज्ञान में लेते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ इटौंजा को आदेशित किया. मामले पर तुरंत कार्रवाई करते हुए 4 नामजद अभियुक्त उस्मान, शकील, यूनुस और इस्लाम को गिरफ्तार कर लिया है. 

आपको बता दें कि खून से लथपथ भाई बहन का पुलिस से गुहार करता वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिसकर्मी साफ कहता सुनाई पड़ रहा है कि जाओ थाने में रिपोर्ट लिखाओ.