अवध-काशी से लेकर गोरखपुर तक हार को लेकर हाहाकार, यूपी लोकसभा चुनाव के नतीजों पर मंथन में जुटे दिग्गज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2306299

अवध-काशी से लेकर गोरखपुर तक हार को लेकर हाहाकार, यूपी लोकसभा चुनाव के नतीजों पर मंथन में जुटे दिग्गज

UP BJP Review Meeting: चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही बीजेपी ने यूपी में हारे प्रत्‍याशियों से रिपोर्ट मांगी थी. 

फाइल फोटो

UP BJP Review Meeting: यूपी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार के बाद समीक्षा बैठक कर रही है. पिछले एक महीने से शुरू हुई बीजेपी की समीक्षा बैठक अंतिम दौर में है. सोमवार को बीजेपी मुख्‍यालय में विस्‍तारकों की बैठक बुलाई गई है. इसमें अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र के विस्‍तारक शामिल होंगे. बताया गया कि बैठक में विस्तारकों से हार के करणों की रिपोर्ट मांगी जाएगी. बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, प्रदेश संघटन महामंत्री धर्मपाल सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष और क्षेत्रीय प्रभारी भी मौजूद रहेंगे. 

मंडल स्‍तरीय रिपोर्ट आनी बाकी 
चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही बीजेपी ने यूपी में हारे प्रत्‍याशियों से रिपोर्ट मांगी थी. अवध क्षेत्र में हारे प्रत्‍याशियों को बुलाकर हार के कारणों की जानकारी पहले ही जुटाई जा चुकी है. साथ ही बीजेपी मंडल स्‍तरीय रिपोर्ट भी मांगी है. इसके अलावा बीजेपी ने हार का कारण जानने के लिए स्‍पेशल टास्‍क फोर्स का भी गठन किया है. 15 जुलाई तक सभी स्‍तर पर रिपोर्ट आने के बाद हार पर मंथन किया जाएगा. 

सहारनपुर में समीक्षा बैठक में चले थे लात-घूसे 
बता दें कि यूपी में कई जगहों पर समीक्षा बैठक के दौरान मंत्री और विधायकों के सामने कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे. पिछले दिनों सहारनपुर में भाजपा के प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला समीक्षा बैठक करने पहुंचे थे. यहां लोक निर्माण विभाग के राज्य मंत्री कुंवर बृजेश सिंह और विधायक राजीव गुंबर पर हार का ठीकरा फोड़ते हुए कार्यकर्ताओं के दो गुटों में मारपीट हो गई थी. इसका वीडियो भी वायरल हो गया था. 

यह भी पढ़ें : योगी के मंत्री और विधायक पर फोड़ा हार का ठीकरा, बीजेपी की समीक्षा बैठक में जमकर हंगामा
 

Trending news