डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की कार का एक्सिडेंट, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, परिवार सुरक्षित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2416879

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की कार का एक्सिडेंट, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, परिवार सुरक्षित

UP Latest News: रायबरेली में डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य की कार का एक्सिडेंट हो गया. खबर है कि एक अज्ञात वाहन कार को टक्कर मारकर भाग गया, जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई.  कार में योगेश मौर्य की पत्नी और बेटी भी सवार थे. 

डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे की कार का एक्सिडेंट, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, परिवार सुरक्षित

रायबरेली/सैय्यद हुसेन अख्तर : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य की कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. यह घटना रायबरेली जिले के जगतपुर में ऊंचाहार रोड पर दुर्गा होटल के पास हुई. हादसे के समय योगेश मौर्य अपनी पत्नी अंजली और बेटी अग्रिमा के साथ कार में सवार थे. टक्कर के बाद तीनों को कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में ले जाया गया, जहां मेडिकल जांच के बाद उन्हें स्वस्थ पाया गया और घर जाने की अनुमति दे दी गई.

योगेश मौर्य की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त
हादसे में योगेश मौर्य की कार को नुकसान पहुंचा है. परिवार के सदस्यों को दूसरे वाहन से प्रयागराज भेजा गया है. सौभाग्य से, हादसे में योगेश मौर्य और उनका परिवार पूरी तरह से सुरक्षित है. बता दें कि योगेश मौर्य की ससुराल रायबरेली के जगतपुर इलाके के छिवारा में है. वे अपनी पत्नी को विदा करने के लिए दोपहर में ससुराल पहुंचे थे और रात में वापस लौटते समय यह दुर्घटना हो गई.

ये भी देखें: तेज रफ्तार वैन पलटकर दूर तक घिसटी, सामने आया दिल दहला देने वाला सीसीटीवी वीडियो

अज्ञात वाहन की तलाश
घटना के तुरंत बाद, रायबरेली पुलिस मौके पर पहुंच गई और अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है ताकि टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा सके. रायबरेली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर जानकारी देते हुए बताया कि प्रभारी निरीक्षक जगतपुर को मामले की जांच और आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

इस हादसे के बाद प्रशासन ने जांच की प्रक्रिया तेज कर दी है और अज्ञात वाहन की पहचान के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोषी वाहन का पता लगाया जाएगा.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Lucknow Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड! 

Trending news