Fatehpur News: प्रिंसिपल करता था अश्लील हरकतें, रेप की कोशिश और गंदा काम!... महिला शिक्षा मित्र ने लगाए कई गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2432785

Fatehpur News: प्रिंसिपल करता था अश्लील हरकतें, रेप की कोशिश और गंदा काम!... महिला शिक्षा मित्र ने लगाए कई गंभीर आरोप

Fatehpur News: फतेहपुर में एक महिला शिक्षा मित्र द्वारा उसी के प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. दरअसल, प्रिंसिपल पर स्कूल में लगातार अश्लील हरकतें करने का पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है.

Fatehpur News

Fatehpur News: फतेहपुर में एक महिला शिक्षा मित्र के साथ अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, महिला शिक्षा मित्र ने स्कूल के प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला के मुताबित प्रिंसिपल ने कमरे में अकेला पाकर महिला शिक्षा मित्र के कपड़े फाड़े, बलात्कार की कोशिश भी की. पीड़ित महिला ने प्रिंसिपल पर स्कूल में लगातार अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया जाता रहा है. पीड़ित महिला ने एसपी से मामले की शिकायत की है. पूरा मामला हुसेनगंज थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है. मामले की जांच-पड़ताल में फिलहाल पुलिस जुटी हुई है. 

महिला को अगवा करने की कोशिश
वहीं, कौशांबी से एक मामला सामने आया है. दरअसल, यहां लिफ्ट देने के बहाने महिला को अगवा करने की कोशिश की गई. हालांकि महिला नियत भांपने के बाद चलती बाइक से कूद गई. बताया जा रहा है कि राहगीरों ने जब दौड़ाया तो बाइक छोड़कर बदमाश फरार हो गया. महिला को अस्पताल में फिलहाल भर्ती कराया गया है. रिश्तेदार से अस्पताल में मिलकर महिला घर जा रही थी. पुलिस केस दर्ज कर बाइक नंबर से बदमाश को तलाशने में जुट गई है. कोखराज थाना इलाके के मझियावां मार्ग की घटना यह पूरी घटना बताई जा रही है. 

झोलाछाप डॉक्टर का शर्मसार कर देने वाला मामला 
एक खबर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जिले मुजफ्फरनगर से भी सामने आई है. एक बार फिर झोलाछाप डॉक्टर का शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. झोलाछाप डॉक्टर के क्लीनिक पर मां अपनी नाबालिग बच्ची को दिखाने के लिए गई थी. इसके बाद डॉक्टर द्वारा पर्चा बनाया गया और मां को दवाई के लिए मेडिकल स्टोर पर भेज दिया गया. इसके बाद डॉक्टर ने नाबालिक बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की, ऐसे आरोप डॉक्टर पर लगाई जा रही हैं. इसका बाद जब नाबालिग बच्ची की मां दवाई लेकर डॉक्टर के क्लीनिक पहुंची तो बच्ची ने रोते हुए मां को पूरी बात बताई. 

मां की तहरीर पर केस दर्ज
फिर क्या था, इसके बाद तो मां ने डॉक्टर को क्लिनिक से पकड़कर सारेरहा पीट दिया और पीटते हुए ही बुढाना कोतवाली लेकर आ गई. सारा घटनाक्रम पुलिस को बातकर डॉक्टर के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी. फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग बच्ची की मां की तहरीर पर केस दर्ज किया है. इसके बाद चिकित्सा विभाग भी हरकत में आया और झोलाछाप डॉक्टर की दुकान को सील कर दिया. पूरा मामला बुढाना कोतवाली क्षेत्र के लुहसाना रोड का है जहां दसवीं पास झोलाछाप डॉक्टर गुलरेज होम्योपैथिक का क्लीनिक चलाता था. यहीं से ये पूरा मामला सामने आया.

और पढ़ें- Kasganj News: मोहनी हत्याकांड में बड़ा खुलासा, सुपारी लेकर हत्या करने वाले युवती समेत दो गिरफ्तार

और पढ़ें- 'फंडिंग-ठिकानों से लेकर मददगारों की लिस्ट' डेढ़ साल से फरार गुड्डू बमबाज-शाइस्ता को पकड़ने पुलिस का एक्शन प्लान तैयार

Trending news