Road accident: लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, सवारियों से खचाखच भरी डबल डेकर बस एक्सप्रेसवे के नीचे गिरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2304341

Road accident: लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, सवारियों से खचाखच भरी डबल डेकर बस एक्सप्रेसवे के नीचे गिरी

Lucknow Agra Expressway Road accident: लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक डबल डेकर बस जौनपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी और संभवतः नींद में ड्राइवर ने बस का संतुलन खो दिया जिससे बस एक्सप्रेस–वे से नीचे जा पलटी. 

Kannauj Accident

Kannauj Accident News: लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि जौनपुर से दिल्ली जा रही सवारियों से खचाखच भरी बस एक्सप्रेसवे से नीचे जा गिरी. हादसे का शिकार हुई बस प्राइवेट डबल डेकर बस थी. जानकारी है कि ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा. इस दौरान कई पलटीं खाकर बस गहरी खंदक में जा गिरी. बस हादसे में 24 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. कुछ घायलों का सौरिख सरकारी अस्पताल में तो वहीं  12 घायलों को मेडिकल कालेज तिर्वा में इलाज के लिए भेजा गया है. घटना स्थल पर ASP, CO के साथ ही कई थाने की पुलिस मौजूद बताई जा रही है. 

कुछ घायलों की हालत गंभीर 
जौनपुर से दिल्ली जा रही सवारियों से खचाखच भरी प्राइवेट डबल डेकर बस एक्सप्रेसवे के नीचे जा गिरी. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आने से यह हादसा हुआ. जिसके कारण बस खाई में जा गिरी. बस हादसे में 24 से अधिक यात्री घायल हुए हैं ऐसी जानकारी है. बताया जा रहा है कि कुछ यात्रियों की हालत बेहद नाजुक है. फिलहाल, घायलों का सौरिख सरकारी अस्पताल और मेडिकल कॉलेज इलाज के लिए भेज दिया गया है. घटना स्थल पर अभी पुलिस के आलाधिकारी मौजूद है और कई एंबुलेंस के की मदद से पुलिस और यूपीडा की टीम घायलों को अस्पताल भिजवाने में लगी है. बताया जा रहा है कि सौरिख थाना के 159 किलोमीटर माइल्स पर यह हादसा हुआ है.

और पढ़ें- Firozabad Violence: फिरोजाबाद में फसाद, दंगाइयों ने पत्थरबाजी के साथ झोंके फायर, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

घायल अलग-अलग जगह के बताए जा रहे हैं. कुछ लोग हरियाणा के है तो कुछ लोग जौनपुर के. वहीं आजमगढ़‚ सुल्तानपुर और अम्बेडकर नगर के रहने वाले लोग भी घायल बताए जा रहे हैं. घटना आज सुबह के 4:20 की है जिसमें एक डबल डेकर बस जौनपुर से दिल्ली के लिए जा रही थी. संभवतः नींद में ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और बस एक्सप्रेस–वे से नीचे पलट गई. बस कट नं० 159 पर जा पलटी.

कानपुर में दर्दनाक हादसा

कानपुर के बिधनू क्षेत्र में रविवार तड़के ट्राला और पिकअप की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा कानपुर-सागर हाईवे पर शंभुआ रेलवे ओवरब्रिज के ऊपर हुआ है। हादसे के बाद दोनों गाड़ियों में आग लग गई, जिससे पिकअप सवार दो की जलकर मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। घाटमपुर से कानपुर की तरफ आ रही पिकअप की शंभुआ रेलवे ओवरब्रिज के ऊपर सामने से आ रहे ट्राला से आमने- सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई.

संभल में तेज रफ्तार ने ली जान
संभल में तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार साले और बहनोई को रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार साले और बहनोई की मौत हो गई है. वहीं हादसे के बाद कार चालक कार छोड़कर फरार है गया है. बताया जा रहा है कि  साले के साथ शख्स अपनी बेटी के लिए रिश्ता देखने जा रहा था. सड़क हादसे में मौत से मृतकों के परिवारों में  कोहराम मच गया है. पुलिस ने दोनो मृतकों के शव पोस्टमार्टम जांच के लिए भेजे हैं. इसके साथ ही पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है. 

Trending news