Lucknow Metro News: लखनऊ मेट्रो देर रात तक चलेगी, दिल्ली-नोएडा मेट्रो के जैसे यात्रियों को मिलेगी सुविधाएं
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2334150

Lucknow Metro News: लखनऊ मेट्रो देर रात तक चलेगी, दिल्ली-नोएडा मेट्रो के जैसे यात्रियों को मिलेगी सुविधाएं

15 जुलाई से लखनऊ मेट्रो को अब नए समय पर चलाने का निर्णय लिया गया है. अब से मेट्रो 10 बजे के बजाए 10:30 बजे तक चलाई जाएंगी जिससे नौकरी वाले लोगों के काफी सुविधा मिलेगी.  

ucknow metro new timing

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में यात्रियों की सुविधा के लिए यूपीएमआरसी ने लखनऊ में अब दूसरे फेस के काम के लिए मंजूरी दे दी है. यूपीएमआरसी ने लखनऊ मेट्रो के समय आधे घंटे के लिए बढ़ा दिया है.  अब लखनऊ मेट्रो 10:30 बजे तक चलेगी. इससे नौकरी और घूमने जाने वाले लोगों के लिए आसानी हो जाएंगी. यात्री अब 15 जुलाई से इसका लाभ उठा सकेंगे.

आखिरी मेट्रो कब निकलती है
लखनऊ में मेट्रो की आखिरी ट्रेन रात 10 बजे मुंशीपुलिया और सीसीएस एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन से निकलती थी. लेकिन लखनऊ मेट्रो ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया है. लखनऊ मेट्रो ने अपनी सेवाओं में समय का विस्तार करते हुए रात की सेवाओं को बढ़ाकर 10 बजे से 10:30 बजे तक करने का फैसला लिया है.

सुशील कुमार ने क्या कहा 
यूपीएमआरसी के प्रबंध निदेशक सुशील कुमार ने रहा कि लखनऊ मेट्रो पिछले 5 सालों में तेजी से विकसीत हुआ है. शहर की तेज विकास गति में शहर की सबसे तेज परिवहन सेवा इस रफ्तार को कई गुना बढ़ा सकती है. लखनऊ मेट्रो की रात्रि सेवा विस्तार दर्शाती है कि लखनऊ मेट्रो वक्त के साथ-साथ तेजी से आगे बढ़ रही है.

ये भी पढ़े-  UP Weather Update : यूपी में गरज चमक के साथ मूसलाधार बारिश, वाराणसी से लेकर गाजियाबाद तक ऑरेंज अलर्ट जारी

Trending news