IPS Transfer: फिर चला तबादला एक्सप्रेस, यूपी में एक आईपीएस और 7 PCS का ट्रांसफर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2437485

IPS Transfer: फिर चला तबादला एक्सप्रेस, यूपी में एक आईपीएस और 7 PCS का ट्रांसफर

IPS Transfer: उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बार फिर पुलिस विभाग में बदलाव किया है. एक IPS और 7 डिप्टी एसपी का ट्रांसफर हुआ है.

UP Transfer List

लखनऊः एक बार फिर उत्तर प्रदेश में तबादला एक्सप्रेस चली जिसमें योगी सरकार ने पुलिस विभाग में गुरुवार को बड़े बदलाव किए हैं. इसके तहत एक भारतीय पुलिस सेवा यानी IPS व 7 प्रांतीय पुलिस सेवा यानी PCS ऑफिसर का तबादला किया गया है. इसमें जौनपुर का सहायक पुलिस अधीक्षक साल 2021 के आईपीएस आयुष श्रीवास्तव को बनाया गया है. वहीं, डिप्टी एसपी शिवम मिश्रा को सुल्तानपुर से डीजीपी मुख्यालय और डीजीपी मुख्यालय से ट्रेनिंग निदेशालय डिप्टी एसपी रेखा बाजपाई को भेजा गया है.

तुरंत कार्यमुक्त रिपोर्ट मुख्यालय को भेजा होगा
वहीं, योगेंद्र कृष्ण नारायण यूपीपीसीएल से हाथरस भेजा गया है. हाथरस से 47वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद गोपाल सिंह को, बाराबंकी से एएनटीएफ मुख्यालय  बीनू सिंह को, मेरठ से बांदा सौरभ सिंह को और गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट से बाराबंकी में डिप्टी एसपी के पद अस्टिटेंट कमिश्नर सौरभ श्रीवस्ताव को भेजा गया है. शासन की ओर से कहा गया है कि ट्रांसफर पुलिस उपाधीक्षकों को तुरंत कार्यमुक्त रिपोर्ट मुख्यालय को भेजा होगा.

17 सितंबर को 4 आईपीएस अफसरों के तबादले 
गौर करने वाली बात है कि दो दिन पहले ही 17 सितंबर को 4 आईपीएस अफसरों के तबादले किए गए जिसमें सुलतानपुर के सुल्तानपुर के एडिशनल एसपी अरुण चन्द्र के अलावा 2020 बैच के आईपीएस बरेली के एडिशनल एसपी मानुष पारिक, इसके अलावा 2021 बैच की आईपीएस अंशिका वर्मा, सहायक पुलिस अधीक्षक मथुरा से आईपीएस कुंवर आकाश सिंह को प्रभारी अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मुरादाबाद तैनात किया गया था.

और पढ़ें- "सरेआम ठोको फोर्स" बताते हुए अखिलेश ने योगी सरकार पर बोला हमला, भाजपा ने किया जोरदार पलटवार 

और पढ़ें- Akhilesh Yadav: माफिया सरगना बनाम मठाधीश मुख्यमंत्री... सीएम योगी और अखिलेश के बीच तीखी जुबानी जंग

Trending news