Lucknow News: मैकेनिक अपहरण में सीएम योगी का संज्ञान, मेघालय सीएम से फोन पर की बात
Advertisement

Lucknow News: मैकेनिक अपहरण में सीएम योगी का संज्ञान, मेघालय सीएम से फोन पर की बात

मैकेनिक अखिलेश सिंह के अपहरण मामले में सीएम योगी ने संज्ञान लिया. मेघालय के मुख्यमंत्री से सीएम योगी ने सकुशल वापसी के लिए फोन पर बात की. इसके बाद पीड़ित परिवार सीएम के आवास मिलने पहुंचे.

 

Lucknow

Lucknow News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैकेनिक अखिलेश सिंह के अपहरण मामले में बड़ा संज्ञान लिया है. मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनरॉड संगमा से मामले में संज्ञान लेते हुए फोन पर बात की. गुरुवार शाम को सीएम ने अखिलेश सिंह की सकुशल वापसी के लिए आग्रह किया था. इसके बाद पीड़ित परिवार सीएम के आवास मिलने पहुंचे.

अखिलेश सिंह अपहरण में योगी का संज्ञान
मैकेनिक अखिलेश सिंह लखनऊ के कुर्सिरोड के बेनीगंज के रहने वाले हैं. मेघालय में अपहरण के मामले में पीड़ित परिवार ने यूपी के सीएम और मेघालय की सरकार से अखिलेश सिंह की सकुशल वापसी के लिए गुहार लगाइए थी. इसके बाद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मेघालय के सीएम से फोन पर बात की थी. सीएम योगी की कोशिश के बाद अब अखिलेश सिंह को सकुशल बरामद कर लिया गया है. पीड़ित परिवार ने शुक्रवार को सीएम योगी से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की.साथ ही परिवार ने सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार जताया.

मेघालय की दक्षिण गारो हिल्स से अपहरण
अखिलेश सिंह का मेघालय की दक्षिण गारो हिल्स में अपहरण हुआ था. इसकी जानकारी फोन पर कांट्रेक्टर ने अखिलेश की पत्नी को दी. पति के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए मेघालय सरकार से पत्नी शीला ने मदद की गुहार लगाई. इस पूरे मामले में सीएम योगी ने मेघालय के मुख्यमंत्री से बात की.

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav: ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट से एल्विश यादव को बेल मिली, घर पर मनेगी होली

Trending news