UP Road Accident News: गोंडा जा रही बस झांसी में पलटी, बहराइच-फर्रुखाबाद में हादसे में भी 2 की मौत
Advertisement

UP Road Accident News: गोंडा जा रही बस झांसी में पलटी, बहराइच-फर्रुखाबाद में हादसे में भी 2 की मौत

UP Road Accident News:  यूपी  में बहराइच फर्रुखाबाद झांसी समेत कई जिलों में सोमवार को भीषण हादसे हुए हैं. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं झांसी में बस पलटने से 14 लोग घायल हो गए हैं. 

Road Accident

UP Road Accident News: उत्तर प्रदेश में बहराइच फर्रुखाबाद झांसी समेत कई जिलों में सोमवार को भीषण हादसे हुए हैं. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है वहीं झांसी में बस पलटने से 14 लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है.

 

झांसी में बस पलटने  से 14 लोग घायल

झांसी में थाना बाजार क्षेत्र के शिवानी होटल तिराहे के पास एक डबल डेकर बेकाबू बस पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 14 सवारियां घायल हो गई. वहीं सूचना पाकर मौके  पुलिस पहुंची. बस में फंसी सवारियों को बाहर निकालकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.  बताया जा रहा है कि बस सूरत से गोंडा जा रही थी. इसी दौरान ज्यादा सवारी भारी होने पर बस मोड पर पलट गई. पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना सीपरी बाजार क्षेत्र में रात के वक्त सवारी से भरी एक बस पलट गई. इसमें 14 लोग घायल हुए हैं. बस सूरत से गोंडा जा रही थी. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डबल डेकर बस में सावरिया ज्यादा थी. बस डिसबैलेंस होने के कारण मोड पर पलट गई.  

गोंडा में बहराइच हाइवे पर दर्दनाक हादसा
वहीं गोंडा में बहराइच हाइवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है.तेज रफ़्तार अनियंत्रित फोर व्हिलर वाहन ने खड़े टेंपो में जोरदार टक्कर मारी.  इस हादसे में फल व सब्जी मंडी जा रहे मजदूर हादसे का शिकार हो गए. सड़क हादसे में 01 की मौत 04 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मौके पर एक साइकिल सवार को भी भागते समय वाहन ने टक्कर मारी. सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा. चिलवरिया के पास यह हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी.

फर्रुखाबाद में भी सड़क हादसा
फर्रुखाबाद में भी सड़क हादसा हुआ है. ससुराल जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है. थाना शमसाबाद क्षेत्र के ग्राम छछोना पट्टी निवासी युवक आकाश पुत्र रमन गलारपुर स्थित अपनी ससुराल जा रहा था अमृतपुर थाना क्षेत्र में ग्राम पंचम नगला के पास अज्ञात बाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक खंदी में जा गिरा. जानकारी के मुताबिक युवक के घायल अवस्था में खंदी में पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजेपुर में भर्ती कराया. यहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने गंभीर रूप से घायल युवक आकाश को मृत घोषित कर दिया. 

यह बी पढ़ें- Road Accidents in UP: यूपी में दर्दनाक हादसा,जौनपुर में युवक की ट्रेन से कटकर हुई मौत..

Trending news