UP News: वाराणसी से लखनऊ तक बढ़ा एसी बस का किराया, जानें कितना पडेगा आपके जेब पर असर..
Advertisement

UP News: वाराणसी से लखनऊ तक बढ़ा एसी बस का किराया, जानें कितना पडेगा आपके जेब पर असर..

UP State Road Transport: यूपी में एसी बसों का किराया एक बार फिर महंगा हो गया है. वाराणसी से एसी जनरथ बसों से सफर करना महंगा पड़ सकता है. जानिए कितना  किराया बढ़ा.

 AC bus

UP News: यूपी में एसी बसों का किराया एक बार फिर महंगा हो गया है. वाराणसी से एसी जनरथ बसों से सफर करना महंगा पड़ सकता है. ठंडी के चलते प्रदेश भर में बस का किराया कम कर दिया गया था. मगर गर्मी के चलते किराया फिर से बढ़ाया गया है. जानिए वाराणसी से इन शहरों का कितना किराया बढ़ा है.

बढ़ती गर्मी से एसी बसों की अधिक मांग
दरअसल, लगभग 15 प्रतिशत की कटौती किराया में किया गया था. मगर अब फिर से  किराया बढ़ा दिया गया है. वहीं यात्री बस की खराबी की भी शिकायत कर रहे हैं.  दरअसल गर्मी में यात्रियों की एसी बस की मांग सबसे अधिक होती है. क्योंकि लंबी दुरी तय करने के लिए सामान्य बस की आपेक्षा एसी बस में सफर करना चाहते है. ऐसे में एसी बसों के मांग बढ़ने के कारण बसों का संचालन भी बढ गया है.  

 वाराणसी से इन जिलों का किराया 
रोडवेज आरएम गौरव के मुताबिक 16 दिसंबर से 31 मार्च तक एसी बसों के किराया में कटौती कर दी थी. वहीं अब गर्मी के शुरू होते ही  अप्रैलसे किराया बढ़ा दिया गया है. वाराणसी डिपो सो एसी जनरथ से कानपुर लखनऊ , प्रयागराज समेत अन्य रूटो पर सफर करने वाले यात्रियों का किराया बढ़ा दिया गया है. वाराणसी से कानपुर  का किराया 628 रुपये होंगे. वही वाराणसी से  लखनऊ का किराया 602 होगा. वाराणसी से प्रयागराज 249 और वाराणसी से शक्तिनगर  का किराया 512 रुपये होंगे.

यह  भी पढ़ें- UP Gold Silver Price Today: तूफानी तेजी के बाद घटे सोने के भाव, जानें यूपी में अब कितने रुपये में मिल रहा 10 ग्राम गोल्ड

यह भी पढें-  UP News: गाजियाबाद से नोएडा एयरपोर्ट तक फर्राटेदार सफर, नए फ्लाईओवर का मिला तोहफा

Trending news