बाराबंकी में ससुराल जा रहे युवक को लोगों ने चोर समझकर पीटा और लगा दी आग
X

बाराबंकी में ससुराल जा रहे युवक को लोगों ने चोर समझकर पीटा और लगा दी आग

ससुराल जाते समय युवक को कुत्‍तों ने दौड़ा लिया. वह कुत्‍तों से बचने के लिए एक मकान में छिप गया. स्‍थानीय लोगों ने जब उसे मकान में छिपा हुआ देखा तो उसे चोर समझ लिया.

बाराबंकी में ससुराल जा रहे युवक को लोगों ने चोर समझकर पीटा और लगा दी आग

नई दिल्‍ली : यूपी की राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी में शुक्रवार को सनसनीखेज घटना हुई. यहां ससुराल जा रहे युवक को लोगों चोर समझकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. इसमें वह बुरी तरह घायल हुआ है. उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके खिलाफ हत्‍या की कोशिश का मुकदमा दर्ज किया गया है.

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि राघोपुर गांव में सुजीत कुमार नाम के व्‍यक्ति का ससुराल है. वह शुक्रवार को अपनी ससुराल जा रहा था. इसी दौरान उसे कुत्‍तों ने दौड़ा लिया. वह कुत्‍तों से बचने के लिए एक मकान में छिप गया. इसके बाद स्‍थानीय लोगों ने जब उसे मकान में छिपा हुआ देखा तो उसे चोर समझ लिया.

देखें LIVE TV

पुलिस अधीक्षक के अनुसार लोगों ने सुजीत कुमार की पिटाई कर दी. इसके बाद उसके ऊपर आग लगा दी. घटना के बाद उसे अस्‍पताल ले जाया गया. उसे वहां से लखनऊ के अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया गया. उसका इलाज चल रहा है. सुजीत की हालत अब स्थिर है. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही अन्‍य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी.

Trending news