Manipuri News: शादीशुदा महिला को दो लड़कों से हुआ इश्क, फिर दो आशिकों की मदद से तीसरे को निपटा डाला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2270267

Manipuri News: शादीशुदा महिला को दो लड़कों से हुआ इश्क, फिर दो आशिकों की मदद से तीसरे को निपटा डाला

Manipuri News: मैनपुरी में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिल कर किया यह कांड. कांड की वजह जाने के बाद आप भी हौरान हो जाएंगे. जानिए कैसे और क्यों की हत्या.........  

Manipuri News

 मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक अजीबोगरीब प्रेम कहानी सामने आई है, जहां एक शादीशादी महिला अपने तीन प्रेमियों के प्यार में अंधी हो गई. लेकिन प्रेमियों के बीच वो खुद चक्की की तरह पिस गई. एक रात मौका पाकर प्रेमियों को घर बुलाया और पति की हत्या करा दी. पुलिस ने इस मामले का चौंकाने वाला खुलासा किया है. मैनपुरी गांव के नरेंद्र कुमार की हत्या के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. नरेंद्र करीब चार साल पहले गांव नानमई की शादीशुदा महिला मनू के प्रेमजाल में फंस गया. जिसके बाद दोनों प्रेमियों के बीच रुपये का लेनदेन होने लगा. इसही बीच मनू के एक और प्रेमी अभय उर्फ भूरा को यह संबंध गवारा नहीं था. इस बाद नरेंद्र का शव गांव नानमई के पास के तालाब किनारे मिला. उसके शव पर बहुत सारी चोटों के निशान देखे जा सकते थे. उसका मोबाइल और बाइक भी घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर मिली. 

हत्याकांड का खुलासा
नरेंद्र का शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी मच गई. जिसके बाद बुधवार को एसपी विनोद कुमार ने नरेंद्र के हत्याकांड में एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया. एसपी ने बताया कि सीओ करहल संतोष कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक करहल ललित भाटी सर्विलांस की मदद से इस हत्याकांड का खुलासा हो पाया हैं. जिसके बाद पुलिस ने मनू देवी और ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने के बाद दोनों से पूछताछ की गई. जिसके बाद नरेंद्र की हत्या का सच पुलिस के सामने आया. 

पुलिस ने की पूछताछ
जब पुलिस ने मनू से सख्ती से पूछताछ कि तो मनू ने बताया कि घटना वाले दिन उसने और उसके प्रेमी अभय उर्फ भूरा ने योजनाबद्ध तरीके से नरेंद्र को घर बुलाया और उसे वहां पर शराब पिलाई. देर रात जब नरेंद्र पूरी तरह नशे में था तो मनू ने अभय और ऋषि ने नरेंद्र को डंडों से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. शव को घर से करीब 500 मीटर दूर डाल दिया ताकि किसी को उस पर शक ना हो. जिसके बाद मृतक की बाइक और मोबाइल फोन नगला प्रेमी बंबा के पास फेंक दिया था. एसपी ने बताया कि आरोपी महिला के नरेंद्र और अभय दोनों से ही अवैध संबंध थे. अब नरेंद्र, मनू और अभय के रिश्ते के बीच रोड़ा बन रहा था. जिस कारण से उसकी हत्या कर दी गई.

और पढ़ें- Meerut News: वहशी पति ने बीवी को 30 बार पेचकस से गोदा, फिर भी रहम न आया और...

Aaj Ka Panchang : जानें गुरुवार 30 मई का पंचांग, देखें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

Trending news