Mathura News: मथुरा में स्पेशल 26 स्टाइल में रेड, फर्जी इनकम टैक्स अफसरों ने कारोबारी के घर मारा छापा, यूं हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2406974

Mathura News: मथुरा में स्पेशल 26 स्टाइल में रेड, फर्जी इनकम टैक्स अफसरों ने कारोबारी के घर मारा छापा, यूं हुआ खुलासा

Mathura News:  यूपी के मथुरा जिले में एक फिल्मी मामला सामने आया है. यहां अक्षय कुमार की बॉलीवुड फिल्म स्पेशल-26 की तरह ही फर्जी रेड मारी गई. यहां व्यापारी के घर ईडी के फर्जी अधिकारियों की रेड पड़ी. 

Mathura Fake ED Raid

Mathura News: इन दिनों ईडी की ताबड़तोड़ कार्रवाई की खबरें आम हो गई हैं. मथुरा से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया. जहां ईडी अधिकारियों की टीम एक व्यापारी के यहां लाव लश्कर के साथ रेड मारने पहुंच गई. व्यापारी को सर्राफ़ा व्यापारी को सर्च वारेंट दिखाकर अधिकारी अपने काम में लग गए लेकिन तभी व्यापारी को दाल में कुछ काला नजर आया. शक हुआ तो पता चला कि यहां तो पूरा मामला ही फिल्मी है. जिसकी स्क्रिप्ट अक्षय कुमार की बॉलीवुड फिल्म स्पेशल-26 जैसी नजर आई. 

दरअसल, व्यापारियों के यहां रेड मारने पहुंचे अधिकारी असली नहीं बल्कि फर्जी थे. व्यापारी ने इसकी भनक लगते ही फर्जी अधिकारियों को घर में बंद कर लिया लेकिन शोर मचाने के बाद फर्जी अधिकारी दरवाजा तोड़कर तोड़कर भाग गए. ईडी के फर्जी अधिकारियों में एक महिला भी शामिल थी. मामला थाना गोविंद नगर क्षेत्र राधा ऑर्चिड कालोनी का है, बदमाश सुबह 6 बजे घर पर फर्जी ईडी ऑफिसर बनकर पहुँचे थे. मामले की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. 

मथुरा के थाना गोविंद नगर क्षेत्र स्थित पॉश कॉलोनी राधा ऑर्चिड में शुक्रवार की सुबह 3 पुरुष, 1 महिला पहुंचे. पुरुषों में एक पुलिस की वर्दी में था. व्यापारी के घर पहुंचे महिला पुरुषों ने खुद को प्रवर्तन निदेशालय का अधिकारी बताया और सर्च वारंट दिखाया. इसके बाद उनकी बातचीत से व्यापारी को शक हुआ. जिसके बाद उसने घर के सामने रह रहे मेयर से गुहार लगाई. कॉलोनी में लोगों के एकत्रित होते देख चारों लोग मौके से फरार हो गए.

साथ में मौजूद पुलिसकर्मी से पूछा कि आप किस थाने से आए हो तो उसने अपने मथुरा के गोविंदपुरम थाने से आना बताया. यहां व्यापारी का शक पुख्ता हो गया क्योंकि मथुरा में गोविंद नगर थाना है गोविंदपुरम नहीं. शक होने पर व्यापारी ने समझदारी का परिचय देते हुए नजर बचाते हुए अचानक घर के बाहर दौड़ लगा दी. अश्वनी अग्रवाल घर के सामने रहने वाले मेयर विनोद अग्रवाल के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया. इसके बाद अश्वनी ने पड़ोसियों के दरवाजे खटखटाए. इसके बाद कॉलोनी के लोग बाहर निकल आए.

मेयर और पड़ोसी जब बाहर निकल कर आए और अश्वनी से मामले की जानकारी की तो पता चला कुछ लोग ED के अधिकारी बनकर उनके घर में घुस आए हैं. मेयर और कॉलोनी के अन्य लोगों ने जब ED का अधिकारी बनकर आए लोगों से बात की तो वह खुद को प्रवर्तन निदेशालय का अधिकारी बताने लगे. लेकिन जब भीड़ ज्यादा एकत्रित होने लगी तो चारों लोग मौके से खिसक गए.

यह भी पढ़ें - Mathura Video: मथुरा में रेड मारने पहुंची 'स्पेशल 26', फिर ऐसे दरवाजा तोड़कर भागे देखें वीडियो

अश्वनी अग्रवाल ने बताया कि उनके घर ED अधिकारी बनकर घुसे लोग फर्जी थे. उनकी मंशा घर में बंधक बनाकर लूट करने की थी. जानकारी मिलने पर थाना गोविंद नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जानकारी कर ED अधिकारी बनकर आए लोगों की तलाश शुरू कर दी. ED अधिकारी बनकर आए लोगों द्वारा दिखाया गया सर्च वारंट एक व्यापारी ने जब अपने जानने वाले एक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी को भेजा तो उन्होंने उसे फर्जी बताया. इसके साथ ही बताया कि ED ऑफिस से कोई टीम नहीं भेजी गई है. इस मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय ने मथुरा पुलिस से भी संपर्क किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - किडनैपर से लिपटा बच्चा, मां से मुंह मोड़ा, साधु के भेष में पकड़ा गया UP पुलिस का सिपाही तो दिखा दिलचस्प नजारा

 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Mathura News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news