Meerut News: मेरठ में मोबाइल ने ली 4 बच्चों की जान, तेज धमाके से लगी आग में तबाह हुआ परिवार
Advertisement

Meerut News: मेरठ में मोबाइल ने ली 4 बच्चों की जान, तेज धमाके से लगी आग में तबाह हुआ परिवार

Meerut News: मेरठ में घर में शॉर्ट सर्किट से लगी आग के अंदर 6 लोगों के झुलसने का मामला सामने आया है. वहीं तीन बच्चों की मौत हो गई.

Meerut

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बड़ा हादसा हुआ है.  यहां मोबाइल चार्ज किए जाने के दौरान शार्ट सर्किट होने की चलते मकान में आग लग गई.  आग इतनी भीषण थी कि 4 बच्चों की जलकर मौत हो गई. वहीं इस घटना में बच्चों के माता-पिता इस घटना में घायल हो गए. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भीषण आग में मौत
घटनाक्रम वल्लभपुरम की जनता कॉलोनी का है जहां मूल रूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले जॉनी अपनी पत्नी बबीता और चार बच्चों सहित किराए के मकान में रहते हैं. ऐसे में होली के चलते शनिवार को सभी लोग घर पर थे. दरअसल कमरे में ही मोबाइल चार्जिंग पर लगा हुआ था, तभी शॉर्ट सर्किट हो गया इस कारण मोबाइल में भी धमाका हो गया और कमरे में आग लग गई. देखते ही देखते आग फैलती गई. 

आग लगने से मोबाइल में धमाका
दरअसल मूलरूप से मुजफ्फरनगर जिले के जोनी निवासी हैं. अपनी पत्नी बबीता और चार बच्चों के साथ  के साथ किराए पर रहता है. जोनी मजदूरी करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता है. यह हादसा शनिवार का है इस दिन बच्चे कमरे में थे. वहीं कमरे के बेड पर तार बिखरे पड़े हुए थे. इस दौरान बच्चे मोबाइल का चार्जर बिजली के बोर्ड में लगा रहे थे. मोबाइल का चार्जर लगाने के बाद शॉट सर्किट हो गया. इससे तारों में आग लगने के कारण मोबाइल में धमाका हो गया.

यह भी पढ़ें- मेरठ में बाइक शोरूम में लगी भीषण आग, शॉर्टसर्किट से 25 से ज्यादा बाइक जलकर राख

यह भी पढ़ें- Petrol Diesel Prices 24 March 2024: होली से एक दिन पहले यूपी में फिर पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव, आपके शहर में क्या है दाम

Trending news