Hapur News: शादी समारोह में डीजे बजाकर लौट रहे थे युवक, एक लापरवाही से मिली मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2329011

Hapur News: शादी समारोह में डीजे बजाकर लौट रहे थे युवक, एक लापरवाही से मिली मौत

Road Accident: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है. जिले के एक गांव में डीजे बजाकर वापस लौट रहे युवकों की गाड़ी ... पढ़िए पूरी खबर ... 

 

Hapur News

Hapur News/अभिषेक माथुर: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया. यहां धौलाना क्षेत्र में साठा चौरासी के गांव में एक शादी समारोह में डीजे बजाकर वापस लौट रहे युवकों की डीजे की गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायल युवकों उपचार के लिए धौलाना अस्पताल से मेरठ के लिए रैफर किया गया है. पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शादियों में डीजे बजाने का करते थे काम
जानकारी के अनुसार हाफिजपुर थाना क्षेत्र के गांव नान निवासी मुबारक और उसका छोटा भाई साजिद शादी समारोह में डीजे बजाने का काम करता था. मंगलवार को दोनों भाई डीजे बजाने के लिए धौलाना क्षेत्र के साठा चौरासी के गांव प्यावली में एक शादी समारोह में गये थे. मुबारक और साजिद के साथ योंगेन्द्र और संदीप भी डीजे बजाने के लिए गए थे. शादी समारोह में डीजे बजाने के बाद सभी चारों युवक वापस घर की ओर लौट रहे थे. बताया जा रहा है कि धौलाना-गुलावठी मार्ग पर सपनावत रजवाहे के निकट तेज रफ्तार डीजे की गाड़ी अनियंत्रित होने की वजह से पलट गई. 

दो लोगों की हुई मौके पर मौत
हादसे में मुबारक और योगेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी थाना कपूरपुर पुलिस को दी, तो सूचना मिलते ही थाना कपूरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मृतक दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और गंभीर घायल हुए साजिद और संदीप को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर होने पर उन्हें उपचार के लिए मेरठ रैफर कर दिया है.

यह भी पढ़ें - मेरठ में सिरफिरे पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला, ये बड़ी वजह सामने आई

यह भी पढ़ें - प्रेम विवाह से नाराज पिता ने की अंधाधुंध गोलीबारी, समधी को लगी गोली

Trending news