Honey Trap: कातिल हसीनाओं का गैंग, दिलकश अदाओं से हनी ट्रैप में फंसाना, होटल में सेक्स और फिर...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2416488

Honey Trap: कातिल हसीनाओं का गैंग, दिलकश अदाओं से हनी ट्रैप में फंसाना, होटल में सेक्स और फिर...

Meerut Crime News: हनी ट्रैप गैंग की युवतियों ने हनी ट्रैप का पूरा जाल बिछाए रखा था जो एकदम अलग तरीके से युवकों को अपने जाल में फंसाती थीं. ये महिलाएं पहले युवकों से फोन पर दोस्ती करती थी और फिर होटल ले जाकर...

Honey Trap Case Meerut

मेरठ: कातिल हसीनाओं के गैंग के बारे में क्या सुना है आपने. मेरठ में प्रेमजाल बिछाकर भोलेभाले युवकों को फंसाकर लाखों रुपये ऐंठने वाली ऐसी हसीनाओं को पुलिस ने बेनकाब किया है. जिनका काम था, अनजान नंबरों पर कॉल करना, दिलकश अदाओं और मदहोश करने वाली बातों के जरिये दोस्त बनाना और फिर उन्हें किसी होटल में सेक्स के लिए बुलाना. इन औरतों के साथ पांच युवकों का गिरोह भी शामिल था, जो बड़ी ही चालाकी से होटल में पहुंच जाता था. युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर वहां हंगामा खड़ा कर देते और फिर बदनामी के डर से चंगुल में फंसे शख्स से मोटी रकम लेकर फरार हो जाते. 

हनी ट्रैप गैंग में शामिल इन दो युवतियों और उनके पांच साथियों को बुधवार को परतापुर पुलिस ने धरदबोचा. दोनों परतापुर के काशी गांव के रहने वाले युवक को अपना शिकार बनाया. दोनों युवतियों ने जाल में फंसाकर पांचों साथियों के संग उससे 50 लाख रुपये की वसूली की कोशिश की थी. पुलिस ने उनसे कार के साथ ही बाइक, नकली आधार कार्ड और सात मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं. 

हनी ट्रैप गैंग में शामिल महिलाएं
एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने इस बारे में जानकारी दी है कि दिल्ली, गाजियाबाद के साथ ही मेरठ की युवती और कुछ युवक ने युवकों को लूटने वाला यह हनी ट्रैप गैंग बनाया है. उत्तर पूर्वी दिल्ली के मौजपुर अशोक मोहल्ला के रहने वाले रूहीना खान पुत्री अफजाल और भतीजी सुमैहया पुत्री अजर फोन करके युवाओं को प्रेमजाल में फंसाती थीं. ये युवती पहले तो उनको होटल में ले जाती थी और फिर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती थी. जिसके बाद दुष्कर्म की धमकी देती थी और फिर उनसे मोटी रकम को हड़प लेती थी.

ये थे शामिल
फिरोज पुत्र इशहाक राजीव नगर बैंक कॉलोनी मंडोली थाना हर्ष विहार दिल्ली का रहने वाला है जोकि इस गिरोह का मास्टर माइंड है. गिरोह में आसिफ पुत्र सईद जोकि राजीव नगर थाना हर्ष विहार पूर्वी दिल्ली का रहने वाला है, अनिकेत पुत्र पप्पू सैनिक कॉलोनी कसेरूखेडा थाना लालकुर्ती मेरठ का रहने वाला है, दीपक पुत्र महेन्द्र सिंह डिल्ला थाना भोजपुर जनपद गाजियाबाद का रहने वाला है, फहीम पुत्र मो. फारूख शहीदनगर साहिबाबाद गाजियाबाद का रहने वाला है. 

युवक को फोन पर फंसाया
एसपी सिटी के मुताबिक, सुमैहया ने अपना नाम शालू शर्मा बदला और परतापुर के काशी गांव के रहने वाले एक युवक को फोन कर जाल में फंसा लिया. उसे रिठानी के एक होटल में ले गई और संबंध बनाया. तभी रूहीना, फिरोज, आसिफ के अलावा अनिकेत, दीपक और फहीम होटल आ गई. बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप जड़ते हुए उसे कार में बैठाया और फिर उसकी पिटाई कर दी. उसके खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाने की भी धमकी दी.

मामला निपटाने को मांगी रकम
एसपी सिटी ने जानकारी दी कि आरोपितों ने मामला निपटाने के लिए 50 लाख रुपये मांगे. मामले को निपटाने पर दस लाख रुपये में सहमति बनीं. युवक ने अपने स्वजन को फोन किया तब जाकर परतापुर पुलिस को उन्होंने इस संबंध में पूरी जानकारी दी. तभी सुमैहया उर्फ शालू शर्मा के साथ ही रूहीना अपने पांचों साथियों के साथ थाना परतापुर गई और दुष्कर्म का आरोप जड़ा. पुलिस ने पूछताछ के दौरान सुमैहया के अलावा सारे लोग फरार हो गए. उन्हें काशी रोड से फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है. सख्ती से पूछताछ भी की जा रही है. उनके हनी ट्रैप का ये गेम अब ओवर हो चुका है. 

सुमहैया दे रही थी हर बात की खबर 
युवक के साथ होटल में सुमैहया बाहर मौजूद अपने साथियों को सारी खबरें मोबाइल से मैसेज करके दे रही थी. जब उसे होटल से बाहर आने को साथियों ने कहा तो वह युवक के साथ निकली और इसी दौरान उसके साथियों ने युवक को पकड़कर उस पर दुष्कर्म का आरोप जड़ दिया. पहले से इंतजार करने वाले उसके साथी ने युवक को धरदबोच दबोचा व दुष्कर्म का भी आरोप लगाया. बाद में मोबाइल से भेजे मैसेज पुलिस ने बरामद कर लिए. पहले के भी कुछ मैसेज देख ऐसा माना जा रहा है कि पहले भी इसी तरह गैंग ने हनी ट्रैप में लोगों को फंसाया और फिर वसूली की. लोगों की जानकारी हासिल करने में पुलिस लगी हुई है.

और पढ़ें- Baghpat News: 8वीं क्लास की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म! धर्म परिवर्तन और नमाज पढ़ाने का आरोप

और पढ़ें- लखनऊ-नोएडा नहीं, UP के इस शहर में बनेगी पहली ग्रीन सड़क, पैदल और साइकिल चालकों को भी मिलेगा पूरा सम्मान 

 

Trending news