तो लाखों ट्रैक्टर लेकर संसद में घुस जाएंगे... भाकियू नेता राकेश टिकैत ने बांग्लादेश जैसे हालात की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2393001

तो लाखों ट्रैक्टर लेकर संसद में घुस जाएंगे... भाकियू नेता राकेश टिकैत ने बांग्लादेश जैसे हालात की दी चेतावनी

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का बड़ा बयान सामने आया है. बांग्लादेश में हाल ही में हुए तख्तापलट का जिक्र करते हुए भारत में भी ऐसा ही हाल होने की चेतावनी दी. उन्होंने कहा भारत में भी बांग्लादेश जैसा ही हाल हो रहा है.

तो लाखों ट्रैक्टर लेकर संसद में घुस जाएंगे... भाकियू नेता राकेश टिकैत ने बांग्लादेश जैसे हालात की दी चेतावनी

UP News: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का बड़ा बयान सामने आया है. बांग्लादेश में हाल ही में हुए तख्तापलट का जिक्र करते हुए भारत में भी ऐसा ही हाल होने की चेतावनी दी. उन्होंने कहा भारत में भी बांग्लादेश जैसा ही हाल हो रहा है. वहां जो 15 साल से जिनकी सरकार थी, उन्होंने विपक्ष के नेताओं को जेल में डाल रखा था. अब वो लोग बंद हैं. यही हाल अब यहां होगा. लोगों में गुस्सा है, ये लोग ढूंढे नहीं मिलेंगे. 

टिकैत ने आगे कहा कि  हमसे चूक हुई, ट्रैक्टर लेकर जब हम दिल्ली गए थे, तब किसानों को बहकाकर लाल किला ले गए. अगर 25 लाख किसान संसद चला जाता तो उस दिन ही ये काम हो जाता. आगे कहा, अब यह निपटेगा. अब जनता इसके लिए तैयार बैठी है. हम भी तैयार हैं. बस इस सरकार को कुछ गड़बड़ करने दो. इस बार हम कोई चूक नहीं करेंगे. 

मेरठ के ऊर्जा भवन में किसानों की समस्या को लेकर राकेश टिकैत पीवीवीएनएल की एमडी से बातचीत करने पहुंचे थे. इसी दौरान उनका बयान सामने आया है. उन्होंने कोलकाता रेप केस को लेकर कहा इस घटना को हाईलाइट कर सरकारों को बदनाम किया जा रहा है.बीजेपी शासित राज्यों में ऐसा कुछ होगा तो कुछ नहीं होगा. इसके पीछे मकसद सरकार गिराकर राष्ट्रपति शासन लगाना है. 

टिकैत ने आगे कहा, मणिपुर घटना को लेकर किसी ने जवाब नहीं दिया. यूपी के अमरोहा और बिजनौर में दलित बेटी के साथ घटना हुई वहां ऐसा क्यों नहीं किया जा रहा. देश में रेप, हत्या के लिए कानून हैं. देश संविधान से चलेगा. 

यह भी पढ़ें - Kannauj rape case: कन्नौज रेप कांड की बुआ गिरफ्तार, नवाब सिंह के साथ रिलेशनशिप का खुलासा

यह भी पढ़ें -  Bharat Bandh 2024 in UP: यूपी में जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती, गाजियाबाद में बसपा के पैदल मार्च से लग सकता है जाम

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  UP NEWS और पाएं UP Breaking News in Hindi   हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news