Saharanpur News: चार बेगमों का शौहर था डॉक्टर, अय्याशी के लिए हिंदू लड़की से पांचवीं शादी करने के बाद धरा गया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2320041

Saharanpur News: चार बेगमों का शौहर था डॉक्टर, अय्याशी के लिए हिंदू लड़की से पांचवीं शादी करने के बाद धरा गया

UP News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से लव जिहाद का एक मामले सामने आया है. जहां एक डॉक्टर ने अपनी चार बेगम होने के बाद ... पीड़िता ने शिकायत में बताया कि आरोपी ... आरोपी की पहली पत्नी ने ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Meerut News

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से लव जिहाद का एक मामले सामने आया है. जहां एक डॉक्टर ने अपनी चार बेगम होने के बाद पश्चिम बंगाल से एक हिंदु लड़के से झूठ बोलकर प्रेम संबंध बनाए. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी भी कर ली. शादी के बाद आरोपी डॉक्टर लड़की को देवबंद ले आया. यहां लाने के बाद उसने महिला का जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर पीड़िता से निकाह किया. इतना सब होने का बाद महिला को पता चला कि डॉक्टर ने इससे पहले भी चार महिलाओं के साथ निकाह किया हुआ है. पीड़ित लड़की ने आरोपी की पहली पत्नी के साथ मिलकर उसके खिलाफ पुलिस में शिकीयत दर्ज करवाई है. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

महिला ने लगाए आरोप
पीड़ित महिला ने पुलिस को की शिकायत में बताया कि धर्म परिवर्तन के बाद हुए निकाह के बाद से ही उसका डॉक्टर पति उसे टॉर्चर करने लगा था. आरोपी ने महिला को एक कमरे में बंद करा हुआ था. बंद कमरे में महिला पर निगरानी करने के लिए डॉक्टर ने वहां एक सीसीटीवी कैमरा भी लगाया था. यही नहीं आरोपी ने सारी हदें पार करते हुए पीड़ित के सात मार पीट करने के साथ-साथ अपने दोस्तों के साथ मिलकर कई बार पीड़िता का गैंगरेप भी किया है. 

पहली बीवी ने भी लगाए आरोप
इसके साथ आरोपी डॉक्टर की पहली बीवी फौजिया ने भी उसपर आरोप लगाए हैं. फौजिया की शिकायत के अनुसार आरोपी अब तक पांच शादियां कर चुका है. महिलाओं की इज्जत से खेलना वह अपना शौक बताता है. आरोप लगाते हुए फौजिया बोली कि आरोपी चिकित्सक पहले भी एक बार किसी मामले में जेल जा चुका है. हालांकि इस केस में वह पैसा खिलाकर जेल से बाहर आ गया. 

आरोपी है अभी फरार
दोनों महिलाओं द्वारा की गई शिकायतों के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार है. पुलिस अधिक्षक ने बताया कि अभी इस मामले की पुलिस जांच कर रही है. अगर जांच में उसके खिलाफ लगे आरोप सही सेबित होते हैं तो पुलिस उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी. पुलिस आरोपी की लगातार तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें - रिटायर्ड जज की नहर में तैरती मिली लाश, मर्डर या सुसाइड को लेकर उलझी पुलिस

यह भी पढ़ें - रेप के आरोपी ने जेल से निकलते ही मनाया जश्न, फायरिंग के बीच डीजे पर जमकर नाच गाना

Trending news