Shamli News: अब शामली में ट्रेन पलटाने की साजिश नाकाम, कानपुर-सहारनपुर के बाद वेस्ट यूपी में रेल हादसा होते-होते बचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2397178

Shamli News: अब शामली में ट्रेन पलटाने की साजिश नाकाम, कानपुर-सहारनपुर के बाद वेस्ट यूपी में रेल हादसा होते-होते बचा

UP News: उत्तर प्रदेश के शामली में एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते बच गया. इससे पहले कानपुर और सहारनपुर में हुए रेल हादसों के बाद से प्रशासन ... पढ़िए पूरी खबर ... 

 

Shamli News

Shamli News: उत्तर प्रदेश के शामली में एक बड़ा ट्रेन हादसा होते होते बच गया. जहां दिल्ली सहारनपुर रेलवे लाइन पर शामली बाईपास के पास 50 मीटर की दूरी पर चार जगहों पर तकरीबन 25 से 30 पेंड्रोल क्लिप निकले पड़े थे. इसकी सूचना वहां पर घूमने आए एक छात्र ने रेलवे को की. जिसके बाद मामले का संज्ञान लेते हुए पेंड्रोल क्लिप लगाकर रेलवे ट्रैक को ठीक किया गया. पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

छात्र गुरुग्राम में कर रहा है पढ़ाई
जिस छात्र की समझदारी से यह हादसा होने से बचा है. वह गुरुग्राम से एम फार्मा का कोर्स कर रहा है. अभी कुछ दिन पहले ही वह अपना घर आया था. जब वह अपने एक दोस्त के साथ रेलवे की लाइन के पास घूमने गया था. तभी उसने देखा कि शामली बाईपास के पास 50 मीटर की दूरी पर चार जगहों पर तकरीबन 25 से 30 पेंड्रोल क्लिप निकले पड़े थे. हादसा होने की स्थिति का भांपते हुए छात्र ने मोबाइल निकालकर ट्रैक का वीडियो और फोटो रेलवे सेवा के X अकाऊंट को टैग करते हुए वहां पर पोस्ट कर दिए. 

दिल्ली मुख्यालय डीआरएम कार्यालय से मिला जवाब
पोस्ट का संज्ञान लेते हुए दिल्ली मुख्यालय डीआरएम कार्यालय ने छात्र से लोकोशन मांगी. छात्र द्वारा लोकेशन भेजने के बाद मामला पंजीकृत कर पेंड्रोल क्लिप को सही से लगाया गया. 

यह भी पढ़ें - प्रिंसिपल ने स्कूल में बच्ची से की 'गंदी बात', हंगामे के बाद आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - गायों के साथ घिनौनी हरकत करने वाले आरोपी को हाइकोर्ट से झटका, जमानत याचिका खारिज

उत्तर प्रदेश के नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News In Hindi और पाएं हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news