Meerut Accident News : मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक में जा घुसी कार, दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2288405

Meerut Accident News : मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक में जा घुसी कार, दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत

कार में सवार तीन लोगों की मौत हो जाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजे है. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सरकारी एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों के सीएचसी खरखौदा में भर्ती करा दिया. 

Meerut Accident News : मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा: खड़े ट्रक में जा घुसी कार,  दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत

Meerut News : मंगलवार की सुबह मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर धनोटा के पास सड़क पर खड़े ट्रक में ईको कार घुस गई. उस कार सवार में दो सगे भइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई है और आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया है. 

क्या कहा पुलिस ने 
पुलिस ने बताया कि पीलीभीत जनपद के कामगार किराए की गाड़ी लेकर चंड़ीगढ धान की रोपाई के लिए जा रहे थे, उसी समय मंगलवार को करीब सुबह चार बजे मेरठ बुलंदशहर हाईवे पर धनोटा गांव के पास पहुंचे थे. वहीं सड़क के किनारे एक ट्रक खड़ा हुआ था. कामगारों से भरी कार तभी उस ट्रक में घुस गई. 

कितनो की हुई मौत
उस कार में सवार दो सगे भाई जिनका नाम अनिल और सुनील बतया जा रहा है साथ ही कार चालक और जुनैद जो नबावगंज बरेली का रहने वाला था. इन सब की मौके पर ही मौत हो गई. कई लोग अभी गंभीर रूप से घायल है. 

गाजीपुर में भी हुआ सड़क हादसा
उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिलें के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें सड़क किनारे खड़े डंपर में श्रद्धालुओं से भरी बस घुस गई जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 36 लोग घायल हो गए. ये हादसा होने के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. 

शाहजहांपुर में हुआ हादसा
शाहजहांपुर के थाना निगोही के कबीरपुर गांव के पास ट्रैक्टर ट्रॉली ने पिकअप गाड़ी को टक्कर मारी दी जिसमें सवार एक युवक की मौत हो गई और करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि पिकअप गाड़ी में मजदूर सवार थे जो गोंडा से निगोही जा रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

Trending news