UP: पुलिस को गच्चा देकर भागा मटरू 11 घंटे बाद फिर गिरफ्तार, SSP ने रखा था 10 हजार का इनाम

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि कचहरी गेट से फरार हुए मेहताब उर्फ मटरू को थाना सदर बाजार और थाना नकुड पुलिस ने देर रात रेलवे रोड के पास से पकड़ लिया है.

UP: पुलिस को गच्चा देकर भागा मटरू 11 घंटे बाद फिर गिरफ्तार, SSP ने रखा था 10 हजार का इनाम
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 2 टीम गठित कर बदमाश की गिरफ्तारी के आदेश दिए थे.

सहारनपुर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में पुलिस की गिरफ्तर से भागे बदमाश को 11 घंटे बाद पकड़ लिया गया है. पुलिस को गच्चा देकर भागे बदमाश की गिरफ्तारी के लिए SSP ने 10 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि कचहरी गेट से फरार हुए मेहताब उर्फ मटरू को थाना सदर बाजार और थाना नकुड पुलिस ने देर रात रेलवे रोड के पास से पकड़ लिया है. अभियुक्त के खिलाफ 2 थानों में विभिन्न धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं.

एसपी सिटी ने बताया कि बुधवार को नकुड थाने की पुलिस ग्राम दरौली निवासी मेहताब को कचहरी में पेशी के लिए लाई थी, लेकिन मेहताब हथकड़ी निकालकर करीब 2 बजे फरार हो गया. जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दो टीम गठित कर बदमाश की गिरफ्तारी के आदेश दिए और 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था.

वहीं, अब मेहताब की गिरफ्तारी के बाद उसे जेल भेजा जा रहा है. साथ ही जिन पुलिसकर्मियों की कस्टडी से बदमाश फरार हुआ था उनके ऊपर भी अभियोग पंजीकृत किया गया है. विवेचना के बाद कार्रवाई की जाएगी.