पति ने वर्दी की भी न रखी मर्यादा, कांस्टेबल पत्नी को सरेआम जमकर पीटा
Advertisement

पति ने वर्दी की भी न रखी मर्यादा, कांस्टेबल पत्नी को सरेआम जमकर पीटा

 महिला सिपाही लोगों से बचाने की गुहार लगाती रही तो कभी अपने पति के पैर पकड़ती रही कि उसके साथ मारपीट न करे. मौके पर इक्क्ठा हुई भीड़ ने पूरे मामले को शांत कराया. 

पति ने वर्दीधारी पत्नी की लात घूसों से जम कर पिटाई की.

खालिद रियाज़/बदायूं: मुरादाबाद-फरुखाबाद हाइवे पर सरेराह वर्दी की मर्यादा को एक महिला कांस्टेबल के पति ने तार-तार कर दिया. पति ने वर्दीधारी पत्नी की लात घूसों से जम कर पिटाई की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक महिला सिपाही की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

त्योहारों में पानी की किल्लत, 1 महीने के लिए गंगाजल सप्लाई बंद, नोएडा-गाजियाबाद प्रभावित 

क्या था मामला?
मामला मुरादाबाद फरुखाबाद नेशनल हाइवे पर अलापुर थाना इलाके के इस्लामगंज और थाना सिविल लाइन के सिंग्लर गर्ल्स इंटर कॉलेज के पास का है. यहां एक पति ने वर्दीधारी अपनी पत्नी की पिटाई कर दी. पति द्वारा वर्दीधारी पत्नी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया है. बताया जा रहा है कि महिला सिपाही कोविड सेंटर पर ड्यूटी कर अपने पति के साथ लौट रही थी तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके चलते कांस्टेबल के पति ने उसकी पिटाई कर दी. वीडियो वायरल होने से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. वीडियो में महिला सिपाही लोगों से बचाने की गुहार लगाती रही तो कभी अपने पति के पैर पकड़ती रही कि उसके साथ मारपीट न करे. मौके पर इक्क्ठा हुई भीड़ ने पूरे मामले को शांत कराया. 

पुलिस कार्रवाई में जुटी
वहीं मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एक महिला आरक्षी की तहरीर पर उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news