Moradabad News: मुरादाबाद के गांवों में घुसा खूंखार तेंदुआ, बहराइच में भेड़िये के हमलों के बीच वेस्ट यूपी में दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2424969

Moradabad News: मुरादाबाद के गांवों में घुसा खूंखार तेंदुआ, बहराइच में भेड़िये के हमलों के बीच वेस्ट यूपी में दहशत

Leopard in Moradabad: मुरादाबाद के डिक्ट्रीक्ट फारेस्ट ऑफिसर ने बताया कि तीनो वीडियो में तेंदुए है. मुरादाबाद के छजलेट थाना क्षेत्र के गांव चांदखेड़ी, चेतरामपुर एवं कांठ गांव में तेंदुआ दिखाई दिया है.

leopard video

Leopard in Moradabad: मुरादाबाद/ आकाश शर्मा: बहराइच से लेकर लखीमपुर खीरी और पीलीभीत तक में भेड़ियों और बाघ की दहशत है तो वेस्ट यूपी में तेंदुओं ने दहशत फैला दी है. बिजनौर के बाद मुरादाबाद में तेंदुआ देखा गया है. मुरादाबाद के तीन से ज्यादा गांवों के पास गन्ने के खेत में तेंदुआ कैमरे में कैद (Leopard Video) हुआ है. अभी जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन ग्रामीण इसी आशंका में जी रहे हैं कि कहीं वो आबादी वाले इलाके में उनके बच्चों पर हमला न कर दे. 

मुरादाबाद के गांव तेंदुए की आहट से खौफ में हैं. तीन अलग-अलग गांव में तेंदुआ दिखने से लोगों में डर बना हुआ है. ग्रामीणों ने अपने मोबाइल के कैमरे में तेंदुए की वीडियो कैद की है. मुरादाबाद के डिस्ट्रिक्ट फारेस्ट अफसर ने बताया कि तीन वीडियो में तेंदुए कैद हुए हैं. मुरादाबाद के छजलेट थाना क्षेत्र के गांव चांदखेड़ी, चेतरामपुर एवं कांठ गांव में तेंदुआ दिखाई दिया है. ग्रामीणों की सूचना पर फारेस्ट विभाग की टीमें मौके पर पहुंची है और इसकी जांच कर रही है. 

मुरादाबाद के तीन गांव
छजलेट थाना क्षेत्र के चांदखेड़ी गांव में दिन के वक्त तेंदुआ देखा गया तो वहीं दूसरी तस्वीर रात की है, जहां गाड़ी में बैठे लोगों को घूरते तेंदुए की तस्वीर छजलेट के ही चेतरामपुर गांव में कैद की गई. वहीं तीसरी तस्वीर जिसमें एक तेंदुआ गन्ने के खेत मे चोरी से छुपते हुए घुसते दिखाई दे रहा है. ये तस्वीर कांठ थाना क्षेत्र के मानकुआ पूर गांव की बताई जा रही है. DFO मुरादाबाद सूरज सिंह कि मानें तो तेंदुओ की लोकेशन जांचने के लिए टीमें लगा दी गई हैं. इसके बाद पिंजरा लगा कर उन्हें पकड़ा जाएगा. 

इससे पहले तराई के इलाके में हम भेड़ियों का खौफ देख चुके हैं, जिन्होंने 7 बच्चों समेत दस की जान ली है. लंबे ऑपरेशन के बाद पांच भेड़िये पकड़े जा चुके हैं. लेकिन सबसे खूंखार लंगड़ा भेड़िया अभी तक पकड़ा नहीं गया है. हालांकि बहराइच के उन जंगलों में और भी भेड़िये हैं या नहीं, इसका दावा वन विभाग के अधिकारी भी करने से बच रहे हैं. 

और पढ़ें- Bahraich Wolf attack: बहराइच में नहीं थमा भेड़िये का आतंक, अब 11 साल की मासूम को बनाया निशाना, मचा हड़कंप

Bahraich wolves Terror: वन विभाग को बड़ी कामयाबी, बहराइच में पकड़ा गया 5वां आदमखोर भेड़िया

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Moradabad News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news