Amroha Accident: ​अमरोहा में दो कारों की जबरदस्त टक्कर, चार यूट्यूबर दोस्तों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2286761

Amroha Accident: ​अमरोहा में दो कारों की जबरदस्त टक्कर, चार यूट्यूबर दोस्तों की दर्दनाक मौत

Amroha Accident: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में मनोटा गांव के पास तेज रफ्तार दो कारों में टक्कर होने से चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सभी मृतक दोस्त थे और बुलंदशहर की ओर आ रहे थे. वहीं अयोध्या से बिहार जा रही बस हादसे का शिकार हो गई और तीन लोगों की मौत हो गई.

 

 

 

Amroha Accident

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार दो कारों की आमने सामने की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ये सड़क हादसा इतना भीषण था कि कारों के परखच्चे उड़ गए. घायल यात्रियों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. ये हादसा अमरहोगा के थाना हसनपुर मनौटा पुल के पास  हुआ. जानकारी के मुताबिक यह चारों गजरौला से बुलंदशहर जा रहे थे तभी हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में चारो दोस्त हादसे का शिकार हो गए.

कैसे-कहां हुआ हादसा
अमरोहा के हसनपुर थाना क्षेत्र के मनौटा पुल पर हादसा हुआ है. बता दें कि पूरा मामला अमरोहा जनपद के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मनौटा पुल के पास का है, जहां रविवार रात को तेज रफ्तार दो कारों की टक्कर हो गई जिसकी वजह से चार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी गाड़ी में सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मरने वाले चारों युवक जिनके नाम लक्की , सलमान , शाहरुख और शाहनवाज हैं वो सभी अमरोहा जनपद के गजरौला थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. यह सभी युवक आपस में दोस्त थे चारों यूट्यूबर भी थे. ये  चारों अपने शौक के लिए यूट्यूब पर वीडियो बनाने का काम करते थे.

चार दोस्तों की मौत
जानकारी के मुताबिक ये चारों दोस्त किसी काम से बुलंदशहर जा रहे थे तभी रास्ते में यह भयानक हादसा हो गया और चारों मौत के काल में समा गए. इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अमरोहा भेज दिया है और उनके परिवार को इस हादसे की जानकारी दे दी है जिसके बाद से उनके परिवार में कोहराम मचा है. सी ओ हदनपुर के मुताबिक ये हादसा आर्टिका गाड़ी और बुलेरो गाड़ी के बीच हुआ है.

अयोध्या से बिहार जा रही बस हादसे का शिकार
अयोध्या से दर्शन कर बिहार जा रही यात्रियों से भरी बस डंपर से टकरा गई. इस हादसे में बस चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायल में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.
जानकारी के मुताबिक बस में सवारा यात्री अयोध्या राम मंदिर से दर्शन कर बिहार के भोजपुर जिला के करथ लौट रहे थे. सभी दर्शनार्थी घायलों को जिला अस्पताल गाजीपुर जबकि कुछ को मऊ भेजा गया है. हादसा आज सुबह 5 बजे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बाराचवर के पास चैनल न.319 के पास हुआ. सभी घायलों को तत्काल यूपीडा के एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया है.

संभल-एक की मौत  मृतक के अंतिम संस्कार के लिए जा रहे ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी. ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 1 ग्रामीण की मौत, कई ग्रामीण घायल. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल ग्रामीणों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Cancelled Train List: कानपुर-लखनऊ रूट की 20 ट्रेनें जून में रहेंगी रद्द, देखें कैंसल ट्रेनों की पूरी लिस्ट

 

Trending news