सांसद रवि किशन ने लांच किया टिकटॉक जैसा मिनी लाइव ऐप, कहा-आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में निभाएगा अहम भूमिका
X

सांसद रवि किशन ने लांच किया टिकटॉक जैसा मिनी लाइव ऐप, कहा-आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में निभाएगा अहम भूमिका

रवि किशन ने गुरुवार को मिनी लाइव ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप की टैगलाइन 'दिल से देशी ऐप'' है. इस ऐप का उद्देश्य लोकल कलाकारों की प्रतिभा को दिखाना है. 

सांसद रवि किशन ने लांच किया टिकटॉक जैसा मिनी लाइव ऐप, कहा-आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में निभाएगा अहम भूमिका

प्रदीप तिवारी/गोरखपुर: मकर संक्रांति के अवसर पर गोरखपुर सदर सांसद रवि किशन ने एक स्थानीय होटल में पहुंचकर टिकटॉक की तर्ज पर बने मिनी लाइव ऐप को लांच किया. साथ ही इस मौके पर उन्होंने अपनी एक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी किया. इस दौरान रवि किशन ने कहा कि मिनी लाइव ऐप लोकल कलाकारों की प्रतिभा को प्लेटफार्म देगा.

राम मंदिर का विरोध करने वाले अब चंदे का कर रहे विरोध- साक्षी महाराज

रवि किशन हैं ब्रांड एंबेस्डर
रवि किशन ने गुरुवार को मिनी लाइव ऐप लांच किया है. इस ऐप की टैगलाइन 'दिल से देशी ऐप'' है. इस ऐप का उद्देश्य लोकल कलाकारों की प्रतिभा को दिखाना है. इस ऐप को पूर्वांचल के युवाओं ने बनाया है, जो इस ऐप के जरिए वोकल फॉर लोकल और आत्मनिर्भर भारत को सपोर्ट कर रहे हैं. सांसद रवि किशन की मानें तो यह ऐप आत्मनिर्भर भारत के निर्माण में अहम भूमिका निभाएगा. बता दें कि गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी सिनेमा सुपरस्टार रवि किशन शुक्ला इस ऐप के ब्रांड एंबेस्डर हैं.

मुंबई ड्रग्स केस के यूपी से जुड़े तार, रामपुर में NCB ने की छापेमारी  

युवाओं को मिलेगा रोजगार
मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद ने बताया कि ऐप के माध्यम से स्थानीय और क्षेत्रीय कलाकारों को एक प्लेटफार्म मिलेगा. जिसमें कलाकारों की प्रतिभा पूरे देश में सामने आएगी. उन्होंने कहा कि यह ऐप कलाकारों के रोजगार का एक माध्यम भी बनेगा.

RFID Tag के बिना दिल्ली में कमर्शियल गाड़ियों की नो एंट्री, जानें क्यों है जरूरी ?  

क्या है खास 'मिनी लाइव ऐप' में  
बता दें कि 'मिनी लाइव ऐप' के जरिए अब आप अपनी पहचान पूरे देश में बना सकते हैं. इस ऐप की खास बात यह है कि इसमें इंफोटेनमेंट के साथ एंटरटेनमेंट भी मिलेगा. साथ ही इंडिया के हुनरमंदो को अपना मंच मिलेगा, जहां वो अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं. इसके साथ ही इस ऐप में आप अपनी स्थानीय भाषाओं में कंटेंट क्रिएट कर सकेंगे. चीनी ऐप से भरे ऐप बाजार में यंग इंडिया का यह अपना विडियो ऐप आपके हुनर को एक वैश्विक पहचान देने के लिए तैयार है.

Video: मध्य प्रदेश के जंगल में दिखा अनोखा जानवर, मोगली है रिश्ता

फिल्म किस्मत का फर्स्ट लुक किया लांच
इस दौरान उन्होंने अपनी आगामी फिल्म किस्मत का फर्स्ट लुक भी जारी किया. कार्यक्रम में उनके साथ कलाकार मनोज सिंह टाइगर भी मौजूद रहे. रवि किशन ने बताया कि इस फिल्म में पूर्वांचल की कहानी दर्शायी जाएगी. इसमें गोरखपुर के लोकल कलाकार रहेंगे. रवि किशन के अलावा इस फिल्म में मनोज सिंह टाइगर, आम्रपाली दुबे ,यामिनी सिंह के अलावा अन्य कालाकार भी होंगे.

WATCH LIVE TV

 

Trending news