गाजीपुर में यहां दफन होगा मुख्‍तार अंसारी, इस रूट से लाया जाएगा माफ‍िया का शव
Advertisement

गाजीपुर में यहां दफन होगा मुख्‍तार अंसारी, इस रूट से लाया जाएगा माफ‍िया का शव

Mukhtar Ansari : मुख्‍तार का परिवार देर रात बांदा पहुंचेगा. बताया गया कि परिवार वालों के सामने ही मुख्‍तार का पोस्‍टमार्टम कराया जाएगा. इसके बाद शव को कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग के जरिए गाजीपुर लाया जाएगा.

mukhtar ansari dead body

Mukhtar Ansari : बांदा जेल में बंद माफ‍िया मुख्‍तार अंसारी की गुरुवार रात मौत हो गई. मुख्‍तार अंसारी की मौत के बाद उसके गाजीपुर स्थित घर पर हजारों की भीड़ एकत्रित हो गई. इस दौरान पूरे प्रदेश में अलर्ट भी कर दिया गया. मुख्‍तार के समर्थन शव का इंतजार कर रहे हैं. बताया गया कि पोस्‍टमार्टम के बाद मुख्‍तार का शव गाजीपुर लाया जाएगा. फ‍िलहाल मुख्‍तार का परिवार बांदा पहुंच रहा है. 

परिवार के आने के बाद होगा पोस्‍टमार्टम 
मुख्‍तार का परिवार देर रात बांदा पहुंचेगा. बताया गया कि परिवार वालों के सामने ही मुख्‍तार का पोस्‍टमार्टम कराया जाएगा. इसके बाद शव को कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग के जरिए गाजीपुर लाया जाएगा. गाजीपुर शव आने के बाद मुख्‍तार अंसारी के घर के पास ही काली बाग कब्रिस्‍तान में शव को दफनाया जाएगा. 

5 डॉक्‍टरों का पैनल करेगा पोस्‍टमार्टम 
बताया गया कि पांच डॉक्टरों का पैनल मुख्‍तार के शव का पोस्टमार्टम करेगा. रात में अस्पताल में मुख्‍तार के परिजनों के पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम शुरू कर दिया जाएगा. इस दौरान वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी. पोस्टमार्टम किए जाने के बाद पुलिस फोर्स और सेंट्रल फोर्स के साथ मुख्तार अंसारी का शव गाजीपुर के लिए ले जाया जाएगा. 

26 गाड़‍ियों के काफ‍िले से लाया जाएगा शव 
बताया गया कि मुख्‍तार का शव 26 गाड़‍ियों के काफ‍िले के साथ गाजीपुर लाया जाएगा. प्रशासन द्वारा पूरा रूट प्‍लान तैयार कर लिया गया है. बांदा से गाजीपुर की दूरी करीब 390 किलोमीटर है. ऐसे में बांदा से गाजीपुर सड़क मार्ग से पहुंचने में करीब 8 से 9 घंटे का समय लगेगा. इस दौरान पूरे रास्‍तें में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें : मुख्‍तार अंसारी की मौत, हार्ट अटैक के बाद बांदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा था इलाज
 

 

Trending news