'क्‍या रेट लेगी'...कैब का इंतजार कर रही महिला पत्रकार से छेड़छाड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2386311

'क्‍या रेट लेगी'...कैब का इंतजार कर रही महिला पत्रकार से छेड़छाड़

Female Journalist Molested in Noida: नोएडा में नामी मॉल के पास एक महिला पत्रकार से छेड़छाड़ की घटना ने एक बार फ‍िर से कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Female Journalist Molested in Noida: राजधानी दिल्‍ली से सटे नोएडा में एक बार फ‍िर शर्मनाक घटना सामने आई है. नोएडा के सेक्‍टर 18 स्थित DLF के पास कैब का इंतजार कर रही एक महिला पत्रकार से बाइक सवार दो युवकों ने छेड़छाड़ की. नोएडा पुलिस ने 100 से ज्‍यादा सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपितों  को गिरफ्तार कर लिया गया है.    

कैब का इंतजार कर रही थी महिला पत्रकार 
दरअसल, बीती रात एक टीवी चैनल की महिला पत्रकार नोएडा सेक्‍टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल के पास कैब का इंतजार कर रही थी. इस दौरान बाइक सवार दो युवकों द्वारा छेड़छाड़ की गई. महिला पत्रकार के मुताबिक, मैं डीएलएफ मॉल के पास कैब का इंतजार कर रही थी, तभी एक बाइक सवार वहां से गुजरा और पीछे बैठे आदमी ने हाथ हिलाकर पूछा 'क्या रेट लेगी'. महिला पत्रकार के सोशल मीडिया पर शिकायत के बाद हरकत में आई नोएडा पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. 

100 से ज्‍यादा सीसीटीवी खंगाले गए 
एडिशनल डीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के माध्यम से महिला मीडिया कर्मी पर कमेंट करने की सूचना प्राप्त हुई थी. तत्काल पीड़िता से संपर्क कर थाना सेक्टर-20 (Noida Police) पर मुकदमा दर्ज किया गया था. घटना के बाद तीन टीमों का गठन किया गया. घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. आरोपितों को चिन्हित करते हुए गिरफ्तार किया गया. 

दोनों आरोपी गिरफ्तार 
उन्‍होंने बताया कि आरोपितों की पहचान अश्वत निवासी बलवाखेड़ी मुजफ्फरनगर और विपिन हरनौती मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है. महिला पत्रकार ने बताया कि बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पहले हाय किया और उसके बाद रेट की बात कहते हुए अभद्र टिप्पणी की थी. दोनों ने हेलमेट पहन रखा था. पीछे बैठे युवक ने सफेद टी-शर्ट पहने होने की पहचान बताई थी. 

सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना 
बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अखिलेश यादव ने घटना की निंदा की है. उन्‍होंने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X पर लिखा, भाजपा राज में उप्र के अंदर नारी के मान-सम्मान से खिलवाड़ अपवाद नहीं रहा है. सत्ता के साये में बैठे लोग सरेआम ‘वीभत्स सवाल’ करके नारी को अपमानित कर रहे हैं. नोएडा में एक बार पुनः नारी की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाला कृत्य हुआ है. इससे कुछ दिनों पहले ‘दिलवाए’ गये बयान में कितनी सच्चाई थी, ये बात पता चलती है. घोर निंदनीय! दबंग अपराधियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई हो. 

यह भी पढ़ें : नवाब सिंह यादव की DNA जांच होगी?, उन्‍नाव रेप केस में आरोपी की जमानत पर फैसला आज

Trending news