नोएडा पुलिस ने दो दिन में सुलझाई हत्या की गुत्थी, एक आरोपी गिरफ्तार

25 वर्षीय युवती सुशीला उर्फ रूबी की 20 जनवरी को उसके घर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. 

नोएडा पुलिस ने दो दिन में सुलझाई हत्या की गुत्थी, एक आरोपी गिरफ्तार
फाइल फोटो

नोएडा: नोएडा शहर के थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय एक युवती की 20 जनवरी को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बुधवार को बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के अजनारा सोसाइटी में रहने वाली 25 वर्षीय युवती सुशीला उर्फ रूबी की 20 जनवरी को उसके घर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. सुशीला अपनी बहन बहनोई के साथ अजनारा सोसाइटी में रहती थी. 

एसएसपी ने बताया कि मृतका की बहन ने थाना बिसरख में सोनू चौहान और राजन चौहान के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था. आज एक सूचना के आधार पर सोनू चौहान को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ के दौरान बताया कि उसके रूबी से प्रेम संबंध थे. पैसों को लेकर उनके बीच विवाद हो गया और उसने 20 जनवरी को रूबी के घर जा कर उसे मार डाला. कृष्ण ने बताया की पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, खून से सने कपड़े, मोटरसाइकिल बरामद की है. उन्होंने बताया कि दूसरा आरोपी फरार है.

आपको बता दें कि 20 जनवरी को घटना उस वक्त हुई जब घर के सभी सदस्य कहीं बाहर गए हुए थे. देर शाम को वापस घर लौटने पर युवती का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी. पुलिस ने हत्या का शक किसी करीबी पर जताया था. 

पुलिस ने परिजनों के आधार पर शिकायत दर्ज की कर्ज मामले की कार्रवाई शुरू की और आरोपी को धर-दबोचा. पुलिस का कहना है कि हत्या में शामिल दूसरे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.