'शेर' और 'चीता' को उठा ले गई नोएडा पुलिस, कस्‍टडी में रील बनाना पड़ा भारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2428104

'शेर' और 'चीता' को उठा ले गई नोएडा पुलिस, कस्‍टडी में रील बनाना पड़ा भारी

Noida News : पिछले दिनों महिलाओं के साथ अभद्रता करने के आरोप में नोएडा पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया था. पुलिस हिरासत में दोनों ने रील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. 

Noida Police

Noida News : नोएडा पुलिस हिरासत में रील बनाने वाले कंटेंट क्रिएटर को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों कंटेंट क्रिएटर सोशल मीडिया पर शेर और चीता के नाम से फेमस हैं. दरअसल, नोएडा थाना सेक्‍टर 63 पुलिस ने 7 सितंबर को दो यूट्यूबर पिंटू बैरागी उर्फ चीता और शेरपाल बैरागी उर्फ शेर निवासी बहलोलपुर को महिलाओं के साथ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल करते हुए एक रील बनाया था. 

हिरासत का वीडियो बना कर दिया था वायरल 
नोएडा पुलिस ने पिंटू बैरागी उर्फ चीता और शेरपाल बैरागी उर्फ शेर को हिरासत में मेडिकल कराने अस्‍पताल ले गई थी. इस दौरान दोनों ने रील बनाकर ली. बाद में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद दोनों ने वीडियो में हरियाणवी गाना जोड़कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आपत्ति जताई. इस पर नोएडा पुलिस ने दोनों को दोबारा  गिरफ्तार कर लिया है. 

पहले भी बना चुके हैं अश्‍लील वीडियो 
बता दें कि इससे पहले दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों ने रोटी खाने के कंपटीशन का जिक्र कर रहे हैं. दोनों आए दिन रील बनाकर वायरल करते रहते हैं. इसमें कई वीडियो में महिलाओं के साथ अश्‍लील हरकत करते भी दिखाई दे चुके हैं. इस बार लोगों ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म X पर नोएडा पुलिस को टैग करते हुए दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. इस पर नोएडा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बता दें कि दोनों के खिलाफ कई बार शिकायत की जा चुकी है. उनके अश्‍लील वीडियो को लेकर भी सवाल उठाया जा चुका है. 

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Noida News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें : Earthquake in Delhi Noida Ghaziabad: नोएडा गाजियाबाद में भूकंप के झटके, दहशत के मारे घर-ऑफिस से निकले लोग

यह भी पढ़ें : Semicon India Expo 2024: भारत बनेगा सेमीकंडक्टर का पावरहाउस, यूपी उसका ग्रोथ, Semicon India में बोले पीएम मोदी

Trending news