देवबंदी उलेमा की TMC सांसद नुसरत जहां को सलाह, ''तौबा करके फिर से कबूल कर लो इस्लाम''
Advertisement

देवबंदी उलेमा की TMC सांसद नुसरत जहां को सलाह, ''तौबा करके फिर से कबूल कर लो इस्लाम''

'नुसरत जहां को इससे तौबा कर के इस्लाम कबूल कर लेना चाहिए'....

देवबंदी उलेमा की TMC सांसद नुसरत जहां को सलाह, ''तौबा करके फिर से कबूल कर लो इस्लाम''

सहारनपुर: बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी कथित शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. टीएमसी सांसद 2019 में विदेशी धरती पर निखिल जैन से शादी की थी. अब नुसरत ने इस शादी को अवैध करार दिया है. वहीं, देवबंदी उलेमा ने नुसरत को फिर से इस्लाम कबूलने की सलाह दी है. 

क्या बोले मौलाना मुस्तफा?
इत्तेहाद उलमा ए हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने कहा कि नुसरत जहां को शादी करने से पहले या तो लड़के का जो धर्म था उसके अनुरूप शादी करनी चाहिए थी या फिर लड़के को कलमा पढ़ा कर इस्लाम में लेना चाहिए था. 

उन्होंने आगे कहा कि इनकी शादी तो तुर्की रीति रिवाज के अनुसार हुई है तो ऐसे में यह शादी ही नहीं है. नाजायज तालुकात है यह केवल दो धर्मों की शादी थी. अब नुसरत जहां को इससे तौबा कर के इस्लाम कबूल कर लेना चाहिए. 

बता दें कि निखिल जैन एक कपड़ा उद्यमी हैं. वे एक-दूसरे से तब मिले जब नुसरत 2018 में उनके ब्रांड के लिए मॉडलिंग की थी. जल्द ही दोनों ने अपनी सगाई की घोषणा कर दी, इसके बाद शादी की तारीख भी फिक्स हो गई. 4 जुलाई 2019 को उन्होंने कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी की, जिसमें टॉलीवुड एक्टर्स और बंगाल की राजनीतिक बिरादरी के कई लोग शामिल हुए थे.

नुसरत जहां और निखिल जैन शादी के दो साल बाद ही एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. दोनों ने एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. नुसरत ने जहां 'इंटर रिलीजन' की वजह से अपनी शादी को अवैध बताया है तो वहीं निखिल का कहना है कि मामला अभी अदालत में है तो ऐसे में वे कुछ कहना नहीं चाहते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news