ओमप्रकाश राजभर ने BJP को बताया No-1 झूठ पार्टी, कहा- योगी ने UP को गुंडायुक्त बना दिया

प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर  योगी आदित्यनाथ पर सवाल खड़े किए और कहा-जब योगी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी तो प्रदेश को गुंडामुक्त बनाए जाने का वादा किया था. प्रदेश को गुंडामुक्त नहीं बल्कि गुंडायुक्त बना दिया है.

ओमप्रकाश राजभर ने BJP को बताया No-1 झूठ पार्टी, कहा- योगी ने UP को गुंडायुक्त बना दिया

वाराणसी: पूर्व कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर रविवार को वाराणसी पहुंचे. जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ योगी और मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश को गुंडामुक्त राज्य बनाने की शपथ ली थी, लेकिन गुंडायुक्त बना दिया. प्रदेश में अपराध कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. राजभर ने कहा कि बीजेपी असल मुद्दों से भटका कर कोई न कोई शिगूफा लाकर जनता को भटकाती रहती है.

अपराध रोकने में योगी सरकार असफल
ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को लेकर सवाल खड़े किए कि योगी आदित्यनाथ ने जब मुख्यमंत्री की शपथ ली थी तो प्रदेश को गुंडामुक्त बनाए जाने का वादा किया था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. उन्होंने कहा यूपी गुंडामुक्त नहीं बल्कि गुंडायुक्त प्रदेश बन चुका है. जगह-जगह भ्रष्टाचार, लूट और हत्या हो रही हैं, लेकिन इस पर अंकुश लगा पाने में योगी सरकार पूरी तरह से असफल है. 

CM योगी ने 54,120 शिक्षकों के तबादले को दी मंजूरी, सैनिक परिवारों को मिली प्राथमिकता

फिल्म सिटी बनाए जाने पर उठाए सवाल
योगी सरकार द्वारा फिल्म सिटी बनाए जाने की बात को लेकर राजभर ने कहा कि योगी सरकार एक नंबर की झूठी है. यह सिर्फ नौजवानों को बहकाने का प्रयास करती है. राजभर ने सवाल उठाते हुए कहा कि फिल्म सिटी बनाने से क्या होगा यदि कुछ करना ही है तो बेरोजगारों को रोजगार दें. वहीं बिहार में आगामी चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी को हराने के लिए किसी भी स्तर तक जाने को तैयार हैं. 

बीजेपी को कहा झूठ पार्टी
राजभर ने कहा कि देश के युवाओं को भटकाने के लिए बीजेपी 1-1 मोहरा छोड़ती है. देश की जनता का ध्यान भटकाने के लिए साजिश है ताकि देश की जनता महंगाई रोजगार और भ्रष्टाचार को लेकर बात ना कर पाए. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जैसे सरकार बनने से पहले बीजेपी 'झूठ पार्टी' ने कहा था कि भारत को सोने की चिड़िया बनायेंगे तो लोगों को लगा कि देश सही में सोने की चिड़िया बन जाएगा. भारत को विश्व गुरु बनाने की बात तो कही लेकिन विश्व गुरु भी नहीं बना पाए. इसलिए अब भारत को आत्मनिर्भर बनाने की बात कह रहे हैं. अब भारत आत्मनिर्भर कैसे बनेगा ये सोचने वाली बात है. इसलिए अब बीच में सुशांत की मौत और कंगना रानौत को लेकर चले आए हैं. उन्होंने सरकार से सवाल किया है कि आखिर सुशांत की मौत से बेरोजगारों या किसानों को क्या मतलब है. उनका इससे कोई लेनादेना नहीं है.

WATCH LIVE TV