Ghaziabad News: दावत के लिए जुटे थे लोग, छज्जा गिरने से हुए हादसे में एक बच्ची की मौत, दो घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2022876

Ghaziabad News: दावत के लिए जुटे थे लोग, छज्जा गिरने से हुए हादसे में एक बच्ची की मौत, दो घायल

Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद थाना लोनी इलाके में एक मकान का छज्जा गिर गया. जिस कारण एक बच्ची की मौत हो गई और दो बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. 

 

 ​​Ghaziabad UP

गाजियाबाद : गाजियाबाद से एक दिल-दहलाने वाले हादसे की खबर सामने आई है. हादसे के बाद से जिले में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जा रहा है, कि दावत के दौरान जर्जर मकान का छज्जा गिर गया. इस दौरान तीन बच्चियां मलबे में दब गई. हादसे में सात साल की बच्ची की मौत हो गई. वहीं दो बच्चियां घायल हो गई. आसपास के लोगों ने मलबे से निकालकर बच्चियों को अस्पताल में भर्ती कराया है.

क्या है पूरा मामला 
गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके के सुनीता विहार कॉलोनी में हादसा उस समय पेश आया जब बच्चियों छज्जे के ऊपर खेल रही थी. अचानक तभी छज्जा नीचे आ गिरा. छज्जे के नीचे गिरने के बाद ऊपर बनी गुमटी भी बच्चियों के ऊपर आकर गिर गई. इसके कारण तीन बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है, कि अस्पताल में इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मकान काफी पुराना बना हुआ है.

मौके पर पहुंची पुलिस 
पुलिस के अनुसार देर शाम करीब थाना लोनी बॉर्डर पर सूचना मिली, कि सुनीता विहार कालोनी में एक मकान का छज्जा गिर गया है. यह मकान करीब 20 वर्ष पुराना था. सूचना पर स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचती है, तो जांच में पता चलता है कि इरफान पुत्र अनवर के घर पर दावत थी. दावत में ये बच्चियां आई हुई थी तथा छत पर खेल रही थी. इसी दौरान यह हादसा हुआ. गंभीर हालात में घायल बच्चियों का उपचार चल रहा है. 

Trending news