प्राण प्रतिष्ठा के लिए सामान लेकर अयोध्या जा रहा वाहन पलटा, दो मजदूरों की मौत, 5 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2065425

प्राण प्रतिष्ठा के लिए सामान लेकर अयोध्या जा रहा वाहन पलटा, दो मजदूरों की मौत, 5 घायल

Basti Accident: गोरखपुर से तीन कमर्शियल वाहन अयोध्या जा रहे थे. उनमें से एक वाहन दुर्घटना का शिकार हो गई. इस हादसे में दो मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए. 

Basti Accident

राघवेंद्र सिंह/बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां सदर कोतवाली के एनएच 28 अमहट पुल के पास वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 5 घायल हो गए. तीन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

जानकारी के मुताबिक, 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले कार्यक्रम में पिकअप UP53 ET 1893 बांस बल्ली लाद लेकर गोरखपुर के खझनी से अयोध्या जा रही थी. पिकअप पर 7 मजदूर सवार थे. इसी दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि अन्य घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. डॉक्टर ने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर है. मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई. 

एएसपी ओपी सिंह के मुताबिक, गोरखपुर से तीन कमर्शियल वाहन अयोध्या जा रहे थे. उनमें से एक वाहन दुर्घटना का शिकार हो गई. इस हादसे में राजू गुप्ता और शिवकरन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. दोनों मृतक गोरखपुर के खझनी के रहने वाले थे. जबकि गोरखपुर के चंद्रकेश, सचिन, रामराज, बेचू , राजेश मिश्रा घायल हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में बनेगी पहली वास्तु-बेस्ड टाउनशिप, जानें 'नई अयोध्या' में क्या होगा खास 

Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर के गर्भगृह की नई तस्वीरें सामने आईं हैं, देखें रामलला को विराजमान करने की तैयारी

Trending news