PM के संसदीय कार्यालय की बिक्री के लिए OLX पर डाला विज्ञापन, इतने करोड़ लगायी कीमत
Advertisement

PM के संसदीय कार्यालय की बिक्री के लिए OLX पर डाला विज्ञापन, इतने करोड़ लगायी कीमत

ओएलएक्स के विज्ञापन में कार्यालय की कीमत 7.5 करोड़ रुपये लगाई है. इस विज्ञापन को लक्ष्मीकांत ओझा नामक व्यक्ति ने पोस्ट किया है. हालांकि, जब यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो OLX ने इसे हटा दिया.

PM मोदी के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय का ओएलएक्स (OLX) पर बिक्री का विज्ञापन

 

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी के वाराणसी स्थित संसदीय कार्यालय को ओएलएक्स (OLX) पर बेचने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल एक 'नटवरलाल' ने जवाहरनगर एक्‍सटेंशन स्थित पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय को OLX पर बेचने के लिए विज्ञापन दे डाला है, जिसके बाद से यह विषय चर्चा का केंद्र बन गया.

fallback

विज्ञापन हटाया गया 
ओएलएक्स के विज्ञापन में कार्यालय की कीमत 7.5 करोड़ रुपये लगाई है. इस विज्ञापन को लक्ष्मीकांत ओझा नामक व्यक्ति ने पोस्ट किया है. हालांकि, जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो OLX ने ये विज्ञापन हटा लिया. वहीं पुलिस ने इस मामले पर कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत में लिया है.  

 

विज्ञापन में दी गई जानकारी
ओएलएक्‍स पर विज्ञापन में हाउस का प्रकार हाउसेज एंड विला, चार बेडरूम बाथरूम के साथ, फुल फर्निश्‍ड रेडी टू मूव, लिस्‍टेड बाई डीलर, बिल्‍डअप एरिया 6500 वर्ग फुट, दो फ्लोर, दो कार पार्किंग के साथ ही नार्थ ईस्‍ट फेसिंग की जानकारी के साथ दी गई है. वहीं प्रोजेक्‍ट नेम में पीएमओ ऑफिस वाराणसी दिया गया है.

fallback

 

किसी ने की है साजिश
वहीं इस मामले पर बीजेपी प्रवक्ता अशोक पाण्डेय ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय को OLX पर बिक्री के लिए डालना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. यह किसी ने साजिश रची है. उन्होंने बताया कि पीएम का संसदीय कार्यालय किराये पर है.

उत्तराखंड सचिवालय ई-ऑफिस में होगा तब्दील, एक क्लिक पर सभी जानकारी, भ्रष्टाचार पर लगेगी लगाम

OLX ने दी प्रतिक्रिया
इस बीच एक यूजर ने पीएम मोदी के संसदीय कार्यालय के ओएलएक्स पर बिकने की बात ट्वीट की और अपने इस ट्वीट के साथ ओएलएक्स को टैग भी किया. यूजर के इस ट्वीट पर ओएलएक्स ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि प्रिय OLX उपयोगकर्ता आपको हुई असुविधा के लिए हम खेद व्यक्त करते हैं. हमने संबंधित टीम के साथ डिटेल साझा किया है. हमारे एक्सपर्टस द्वारा उचित कार्रवाई की जा रही है. अधिक जानकारी के लिए हमें डायरेक्ट मेल कर सकते हैं. आपके धैर्य और सहयोग के लिए शुक्रिया.

भगवान भरोसे पढ़ाई: इंग्लिश मीडियम स्कूल के बोर्ड में ही लिखी है गलत स्पेलिंग, जमकर उड़ रही खिल्ली

ओएलएक्स पहले भी रहा विवादों में
olx इससे पहले भी विवादों में रहा है. बीते अगस्त में ऐसे ही किसी शरारती तत्व ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग कॉलेज के बाहर इंडियन एयरफोर्स के प्रतीक के रूप में वर्ष 2009 से खड़े हुए फाइटर प्लेन को ओएलएक्स की वेबसाइट पर बेचने का विज्ञापन दिया था, जिसकी कीमत 9 करोड़ 99 लाख 99 हजार 999 रुपये रखी थी.

जामुन खाकर मत फेकें बीज, ऐसे करें इस्तेमाल होंगे गजब के फायदे

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news