UP में युवक को मुस्कुराने के बदले मिली मौत की सजा, जानें क्या है मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand849734

UP में युवक को मुस्कुराने के बदले मिली मौत की सजा, जानें क्या है मामला

एसपी के मुताबिक आरोपी प्रतीक शुक्ला की वर्ष 2008 में मृतक शोभित ने पिटाई की थी. जिसके खुन्नस में उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने शोभित केसरवानी हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त प्रतीक शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है.

सांकेतिक तस्वीर

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज पुलिस ने जार्ज टाउन के अल्लापुर इलाके में हुए शोभित हत्याकांड का खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी प्रतीक शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने प्रतीक शुक्ला के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी रिवॉल्वर, कारतूस और एक बाइक भी बरामद की है.

पुलिस के अनुसार सोमवार को हुए गोलीकांड में शोभित केसरवानी नाम के युवक की मौत हुई थी. जबकि सत्यम मिश्रा नाम का युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज स्वरूप रानी अस्पताल में चल रहा है. 

ये भी पढ़ें-लखनऊ में आतंकी हमले की साजिश नाकाम, 16 IED संग PFI एजेंट गिरफ्तार

मृतक को मुस्कुराना पड़ा महंगा
एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को दोपहर के करीब 12 बजे आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. शोभित केसरवानी अपनी पान की दुकान पर बैठा हुआ था, उसी दरमियान प्रतीक शुक्ला रास्ते से गुजर रहा था. प्रतीक शुक्ला को देखते ही शोभित मुस्कुराया, ये देखते ही आरोपी प्रतीक शुक्ला मृतक शोभित की दुकान पर पहुंचा और उससे मुस्कुराने की वजह पूछी. पहले तो दोनों के बीच मामूली कहासुनी हुई, लेकिन इसके बाद आरोपी प्रतीक शुक्ला ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें शोभित केसरवानी की मौत हो गई. बीच-बचाव करने पहुंचे सत्यम मिश्रा गोली लगने से घायल हो गया. जिसका इलाज स्वरूप रानी अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-पहले की देश की सेवा, अब बदल रहा है गांव की तकदीर, जानिए पूर्व सैनिक का जल संरक्षण मॉडल

करीब 12 साल पुरानी थी रंजिश
एसपी के मुताबिक आरोपी प्रतीक शुक्ला की वर्ष 2008 में मृतक शोभित ने पिटाई की थी. जिसके खुन्नस में उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने शोभित केसरवानी हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त प्रतीक शुक्ला को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

Watch LIVE TV-

Trending news