मेरठ मां-बेटी हत्याकांड: पुलिस से मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया आरोपी शमशाद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand716156

मेरठ मां-बेटी हत्याकांड: पुलिस से मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया आरोपी शमशाद

आरोपी शमशाद ने मेरठ में एक मां-बेटी की हत्या कर उनके शव को घर में ही दफना दिया था. महिला की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी के तौर पर हुई थी, जो पिछले पांच साल से अपनी बच्ची कशिश के साथ आरोपी की पत्नी बनकर रह रही थी. 

प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में मां-बेटी की हत्या कर शव को घर में दफना देने के मामले में आरोपी शमशाद को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शमशाद को पुलिस ने ब्रह्मपुरी इलाके में मुठभेड़ के दौरान दबोच लिया. डबल मर्डर को लेकर शमशाद पर जिले के SSP ने 25000 की इनाम राशि भी घोषित की थी. शमशाद पत्नी को भी पुलिस ने सबूत छुपाने या मिटाने का दोषी पाते हुए वांछित बनाया है.  पुलिस उसकी पत्नी की भी तलाश कर रही है. 

मां-बेटी की हत्या कर दफना दिया था शव 
आरोपी शमशाद ने मेरठ में एक मां-बेटी की हत्या कर उनके शव को घर में ही दफना दिया था. महिला की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी के तौर पर हुई थी, जो पिछले पांच साल से अपनी बच्ची कशिश के साथ आरोपी की पत्नी बनकर रह रही थी. पुलिस के मुताबिक प्रिया शादीशुदा थी, जिसका 5 साल पहले भूड़बराल के शमशाद के साथ प्यार परवान चढ़ा और दोनों मेरठ आ गए.

इसे भी पढ़िए: मेरठ: मां-बेटी का कत्ल कर घर में दफन किए शव, लिव-इन पार्टनर का झूठा नाम और मजहब वजह!

हिंदू बनकर प्रेम जाल में फंसाया 
आरोप है कि शमशाद ने हिंदू नाम बताकर प्रिया को अपने प्रेम जाल में फंसाया और इतने साल तक अपने साथ रखा. आसपास के लोगों को शमशाद ने प्रिया को अपनी पत्नी और कशिश को बेटी बताया हुआ था. लेकिन जब प्रिया को पता चला कि शमशाद ने झूठा नाम और मजहब बताकर उसे फंसाया है, तो विरोध शुरू हो गया. जिसके बाद विवाद बढ़ता चला गया और 28 मार्च को शमशाद ने मां-बेटी की हत्या कर शव घर के अंदर जमीन में गाड़ दिया.

WATCH LIVE TV

 

Trending news