मेरठ: मां-बेटी का कत्ल कर घर में दफन किए शव, लिव-इन पार्टनर का झूठा नाम और मजहब वजह!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand715849

मेरठ: मां-बेटी का कत्ल कर घर में दफन किए शव, लिव-इन पार्टनर का झूठा नाम और मजहब वजह!

पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी के तौर पर हुई है, जो पिछले पांच साल से अपनी बच्ची कशिश के साथ आरोपी की पत्नी बनकर रह रही थी.

सांकेतिक तस्वीर.

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में मां-बेटी की हत्या कर शव को घर में दफना देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. डबल मर्डर का आरोप महिला के लिव इन पॉर्टनर पर है, जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस ने घर की खुदाई के बाद दोनों शवों को बरामद कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी के तौर पर हुई है, जो पिछले पांच साल से अपनी बच्ची कशिश के साथ आरोपी की पत्नी बनकर रह रही थी. पुलिस के मुताबिक प्रिया शादीशुदा थी, जिसका 5 साल पहले भूड़बराल के शमशाद के साथ प्यार परवान चढ़ा और दोनों मेरठ आ गए.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में पत्रकार विक्रम जोशी की मौत, बदमाशों ने बेटियों के सामने मारी थी गोली

आरोप है कि शमशाद ने हिंदू नाम बताकर प्रिया को अपने प्रेम जाल में फंसाया और इतने साल तक अपने साथ रखा. आसपास के लोगों को शमशाद ने प्रिया को अपनी पत्नी और कशिश को बेटी बताया हुआ था. लेकिन जब प्रिया को पता चला कि शमशाद ने झूठा नाम और मजहब बताकर उसे फंसाया है, तो विरोध शुरू हो गया. जिसके बाद विवाद बढ़ता चला गया और 28 मार्च को शमशाद ने मां-बेटी की हत्या कर शव घर के अंदर जमीन में गाड़ दिया.

WATCH LIVE TV:

Trending news