आजम खां की बढ़ी मुश्किलें, अब अमर सिंह के मुकदमे में भी पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand810514

आजम खां की बढ़ी मुश्किलें, अब अमर सिंह के मुकदमे में भी पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

सपा सांसद आजम खान ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू के दौरान तत्कालीन राज्यसभा सांसद अमर सिंह की बेटियों का हवाला देते हुए तेजाब फेंकने जैसी बात कही थी. 

सपा सासंद आजम खां (फाइल फोटो).

रामपुर: समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खां की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. दरअसल पुलिस ने आजम खां के खिलाफ एक और मुकदमे में चार्जशीट दाखिल कर दी है. यह मुकदमा उनके खिलाफ दिवंगत राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने दर्ज कराया था. बता दें कि फिलहाल आजम खां सीतापुर जेल में बंद हैं.

RSS के पहले प्रवक्ता बाबूरावजी वैद्य का 97 वर्ष में निधन, प्रधानमंत्री ने जताया शोक 

क्या है मामला?
सपा सांसद आजम खान ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू के दौरान तत्कालीन राज्यसभा सांसद अमर सिंह की बेटियों का हवाला देते हुए तेजाब फेंकने जैसी बात कही थी. जिस पर अमर सिंह ने आपत्ति जताई थी और आजम खां के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद मामले को रामपुर भेज दिया गया था. रामपुर के थाना अजीमनगर पुलिस ने इस मामले में साक्ष्यों के आधार पर आजम खां के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है.

सीएम योगी अयोध्या के किसान सम्मेलन में होंगे शामिल, देंगे 90 करोड़ की सौगात 

दोषी मानते हुए दाखिल की चार्जशीट
रामपुर एसपी शगुन गौतम ने बताया कि अमर सिंह ने आजम खां के खिलाफ लखनऊ में मुकदमा दर्ज कराया था. लेकिन घटनास्थल रामपुर होने के कारण यह केस रामपुर ट्रांसफर कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि इसमें चैनल के इंटरव्यू की वीडियो को आधार बनाया गया था, जिसकी जांच की गई. जांच में वीडियो के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं मिली. जिसके आधार पर चार्जशीट लगाई गई है.

इन जिलों में होने जा रही है आर्मी भर्ती रैली, इस रिपोर्ट के बिना नहीं मिलेगी एंट्री

100 से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज
सपा सासंद आजम खां पर दर्ज मुकदमों की संख्या सौ से ज्यादा हो गई. बीते मंगलवार को डूंगरपुर प्रकरण में भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, जिसके बाद उनके खिलाफ 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हो चुके हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news