close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रयागराज: कुंभ मेले में फिर लगी आग, कोई हताहत नहीं

आग लगने की सूचना जैसे ही मिली दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. जल्द ही आग पर काबू पा लिया. इस कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. बताया गया कि प्रयागवाल सभा के पंडाल में बिजली का हीटर इस्तेमाल किए जाने से यह आग लगी.

प्रयागराज: कुंभ मेले में फिर लगी आग, कोई हताहत नहीं

प्रयागराज : कुंभ में एक बार फिर से टेंट में आग लग गई. हालांकि इस आग के कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इस आग पर समय रहते काबू पा लिया गया. बताया जा रहा है कि यह आग बिजली का हीटर इस्तेमाल किए जाने से लगी. इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. ये हादसा कुंभ के सेक्टर 13 में हुआ. इस हादसे में कुछ टेंट जलकर पूरी तरह खाक हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाडियां मौके पर पहुंच गईं.

फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने समय रहते इस आग पर काबू पा लिया. इससे पहले जब कुंभ के शुरू होने से एक दिन पहले भी यहां आग के कारण हादसा हुआ था. हालांकि उस आग को भी समय रहते बुझा दिया गया था.

बता दें कि कुंभ मेले की शुरुआत 15 जनवरी से होनी थी, लेकिन उससे पहले ही 14 जनवरी को दिगंबर अखाड़े के टेंट में आग लग गई थी. इस आग में कई टेंट आग की चपेट में आ गए थे. आग की चपेट में आने से टेंट में मौजूद सारा सामान जलकर खाक हो गया था.

शनिवार को आग लगने की सूचना जैसे ही मिली दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. जल्द ही आग पर काबू पा लिया. इस कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. बताया गया कि प्रयागवाल सभा के पंडाल में बिजली का हीटर इस्तेमाल किए जाने से यह आग लगी.