सपा की बागी विधायक पूजा पाल और उनके भाई ने जबरन कब्जाई जमीन, 9 के खिलाफ FIR
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2269608

सपा की बागी विधायक पूजा पाल और उनके भाई ने जबरन कब्जाई जमीन, 9 के खिलाफ FIR

prayagraj News: सपा की बागी विधायक पूजा पाल समेत 9 के खिलाफ मुकद्मा दर्ज किया गया है. कोर्ट के आदेश के बाद वादी उमेश सिंह की तहरीर पर मामले में एफआईआर दर्ज हुई. अवैध रूप से उसकी जमीन व चकमार्ग पर कब्जा करने का आरोप है. 
 

Pooja Pal (File)

मो.गुफरान/प्रयागराज : सपा की बागी विधायक पूजा पाल समेत 9 के खिलाफ जमीन कब्जाने और धमकी देने के आरोप में  एफआईआर दर्ज दर्ज की गई है. कोर्ट के आदेश पर वादी उमेश सिंह की तहरीर पर मामले में एफआईआर दर्ज हुई है. प्रॉपर्टी का काम करने वाले वादी उमेश सिंह का आरोप है कि उनकी जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा किया गया है. विरोध करने पर धमकी दी गई. एयरपोर्ट थाने की पुलिस एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

पूजा पाल पर आरोप

वादी उमेश गुलटेरिया अपार्टमेंट सिविल लाइंस के रहने वाले हैं. अपनी शिकायत में उनका आरोप है कि मौजा शाहा उर्फ पीपलगांव में स्थित जमीन के वह मालिक हैं. आरोप है कि राहुल पाल व उनकी बहन पूजा पाल ने बगल की भूमि खरीदी और श्रीकान्त पाल की देखरेख में अवैध प्लाटिंग की. राहुल पाल आदि से बैनामा कराकर रीना पांडेय पत्नी अशोक कुमार पाण्डेय, ज्ञान सिंह, ने नसब पत्थर को उखाड़ कर जबरदस्ती उनकी आराजी में कब्जा कर निर्माण कराने की कोशिश की. वादी ने समाधान दिवस और थाना धूमनगंज में मामले की शिकायत की. जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने उसकी जमीन से जबरदस्ती रास्ता निकाला और बिजली का खंभा लगवाकर अवैध रूप से बिजली का उपयोग भी करने लगे.

अवैध रूप से उसकी जमीन व चकमार्ग पर कब्जा 
उमेश सिंह का आरोप है कि इन लोगों ने अवैध रूप से उसकी जमीन व चकमार्ग पर कब्जा किया है. शिकायत थाना एयरपोर्ट व अफसरों से किए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने पर उसने कोर्ट में गुहार लगाई. उन्होंने ये भी आरोप लगाया की विरोध करने पर गंभीर परिणाम मिलने की धमकी दे रहे हैं.  वे लोग मारपीट पर उतारू हैं. एयरपोर्ट थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज कर  जांच पड़ताल की जा रही है.

आज सातवें चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, मैदान में 13 लोकसभा सीटों पर 144 प्रत्याशी

Trending news