'फंडिंग-ठिकानों से लेकर मददगारों की लिस्ट' डेढ़ साल से फरार गुड्डू बमबाज-शाइस्ता को पकड़ने पुलिस का एक्शन प्लान तैयार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2432317

'फंडिंग-ठिकानों से लेकर मददगारों की लिस्ट' डेढ़ साल से फरार गुड्डू बमबाज-शाइस्ता को पकड़ने पुलिस का एक्शन प्लान तैयार

Umesh Pal murder case: उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस नया एक्शन प्लान तैयार कर रही है. शाइस्ता परवीन और गुड्डू मुस्लिम को पकड़ने के लिए नई टीम बनाई जाएगी.

 

 

Umesh Pal murder case

लखनऊ: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार चल रहे इनामी अपराधियों को पकड़ने में अभी तक पुलिस नाकाम साबित हुई है. आरोपी गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता, अरमान और साबिर डेढ़ साल बीतने के बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. जांच एजेंसी आरोपियों को पकड़ने के लिए अब नए सिरे से एक्शन प्लान तैयार करेगी. जल्द ही नई टीम का गठन किया जाएगा. 

टीम तैयार करेगी एक्शन प्लान
आरोपियों को पकड़ने की टीम में कुछ एक्सपर्ट को शामिल किया जाएगा, जो दूसरे राज्यो के मुखबिर तंत्र को बहुत अच्छे से जानते हों. इसके अलावा कुछ सर्विलांस सेल के बेस्ट पुलिसकर्मियों को भी शामिल किया जाएगा. इसके बाद नए सिरे से संभावित ठिकानों और मददगारों की सूची बनेगी. अतीक के बेटों से शाहिस्ता कैसे सम्पर्क करती है इस पर एक्शन प्लान बनेगा. सब आरोपी अलग अलग फरार हैं या साथ मे ही, इस पर भी रिसर्च होगा. पुराने रिकॉर्ड्स खंगाले जाएंगे ताकि कोई मददगार या कोई क्लू मिल सके. साथ ही पैसों से कौन मदद कर रहा है, इसके बारे में भी पता किया जाएगा.

लगातार ठिकाना बदल रहे उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी
उमेश पाल हत्याकांड के बाद शाहिस्ता परवीन, गुड्डू मुस्लिम समेत सभी फरार आरोपी लगातार ठिकाना और मोबाइल नंबर बदल रहे हैं. इस वजह से पुलिस के लिए उन तक पहुंचने में मुश्किल हो रही है. उमेश की हत्या से पहले ऐसे नए ठिकाने और संपर्क तैयार किए गए  थे, जिनका कभी अतीक अहमद का कोई संपर्क नहीं हुआ. इनको पकड़ने के लिए पुलिस की ऑक्टोपस और एसटीएफ की टीम लगी हुई है लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. 

क्या है पूरा मामला
बीते साल 24 फरवरी 2023 को प्रयागराज के धूमनंगज क्षेत्र में उमेश पाल और उनके दो गनर की गोली और बम मारकर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल की पत्नी ने माफिया अतीक, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया था. पुलिस एनकाउंटर में अतीक का बेटा असद और दो और शूटर गुलाम और उस्मान ढेर हुए थे.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Prayagraj News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यूपी को 16 सैनिक स्कूल की सौगात, आगरा, प्रयागराज समेत इन जिलों के लिए रास्ता साफ

कौन हैं प्रयागराज के नए डीएम IAS रविंद्र कुमार मंदार, 900 तालाब खुदवा डाले

 

 

 

Trending news