केशव प्रसाद मौर्य की पत्‍नी की तबीयत बिगड़ी, यूपी डिप्‍टी सीएम भी पहुंचे अस्‍पताल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2390258

केशव प्रसाद मौर्य की पत्‍नी की तबीयत बिगड़ी, यूपी डिप्‍टी सीएम भी पहुंचे अस्‍पताल

Keshav Prasad Maurya :  केशव प्रसाद मौर्य की पत्‍नी की तबीयत बिगड़ने पर उन्‍हें प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, देर रात सूचना पर डिप्‍टी सीएम भी अस्‍पताल पहुंच गए. 

Keshav Prasad Maurya and his wife

Keshav Prasad Maurya : यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की पत्‍नी राज कुमारी देवी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. उन्‍हें आनन-फानन में प्रयागराज के स्‍वरूप रानी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. एसआरएन अस्पताल प्रशासन का कहना है कि उन्‍हें कार्डियोलॉजी इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक, ब्लड प्रेशर लो होने की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई. 

देर रात अस्‍पताल पहुंचे डिप्‍टी सीएम 

राज कुमारी देवी को रविवार रात में करीब 9 बजे ब्लड प्रेशर लो होने की वजह से अनन फानन में अस्पताल लाया गया. करीब एक घंटे उपचार के बाद उनकी हालत में सुधार हो गया. डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत में सुधार है. किसी तरह का कोई खतरा नहीं है. जरूरी उपचार और परामर्श के बाद देर रात उन्‍हें डिस्चार्ज कर दिया गया. वहीं, देर रात डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी स्‍वरूप रानी अस्‍पताल पहुंच गए. उन्होंने डॉक्टरों से राज कुमारी देवी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. डॉक्टरों ने उन्हें पूरी स्थिति से अवगत कराया. डॉक्टरों का कहना है कि जरूरी चेकिंग कराई जा रही है. 

कौन हैं डिप्‍टी सीएम की पत्‍नी राजकुमारी मौर्य?
जानकारी के मुताबिक, डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पास कामधेनु स्‍टेशन (Petrol Pump) और कामधेनु कृषि ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड का मालिकाना हक है. वहीं, उनकी पत्‍नी राजकुमारी देवी मौर्य के पास कामधेनु लाजेस्टिक प्राइवेट लिमिटेड और कामधेनु कृषि ट्रेडिंग प्राइवेट लिमिटेड की डायरेक्‍टर हैं. दोनों ने 2017 में इस कंपनी की शुरुआत की थी. बेटे योगेश मौर्य भी कंपनी के बोर्ड मेंबर में शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें : 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती पर केशव प्रसाद मौर्य के ट्वीट ने मचाई हलचल, CM Yogi कल बैठक में करेंगे बड़ा फैसला

यह भी पढ़ें : केशव प्रसाद मौर्य, स्मृति ईरानी या कोई और...बीजेपी अध्यक्ष के कौन हैं दावेदार, 17 अगस्त को हो सकता है ऐलान

 

Trending news